Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 09:30 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

विस चुनाव पर बोले तंवर- जननायक जनता पार्टी और खलनायक जनता पार्टी के बीच है लड़ाई
हथीन विधानसभा क्षेत्र के गांव मानपुर में जननायक जनता पार्टी की जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा में जजपा पार्टी प्रमुख दुष्यंत चौटाला व कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने हथीन विधानसभा क्षेत्र से जजपा पार्टी प्रत्याशी हर्ष कुमार के पक्ष में संबोधित किया।
 

हरियाणा के चुनावी रण में अमित शाह: कहा- कांग्रेस के शासन में चला आतंकवाद का दौर
फरीदाबाद सेक्टर-30 में तिगांव विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के पक्ष में जनसभा करने गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे, जिनका जोर शोर से स्वागत किया गया।इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में आतंकवाद का दौर चला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीतिक करती है।
 

Haryana Election: चुनाव प्रचार के लिए महज चार दिन, मैदान में स्टार प्रचारक
हरियाणा में 21 अक्तूबर हो होने वाले विधानसभा चुुनाव के लिए अब महज पांच दिन बचे हैं। चुनाव को लेकर माहौल पूरी तरह गर्मा गया है। विधानसभा चुनाव का प्रचार अब अपने अंतिम चरण में है। ऐसे में सभी प्रत्याशी और उनके स्टार प्रचारक एड़ी चोटी का जोर लगाकर लोगो से उनके पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे है।
 

एडीआर की रिपोर्ट: हरियाणा चुनाव में 481 प्रत्याशी करोड़पति, जानिए पहले नंबर पर कौन?
हरियाणा विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरने वाले कुल 1169 प्रत्याशियों में से 481 प्रत्याशी करोड़पति हैं। नामांकन का विश्लेषण करने वाली संस्था एडीआर की रिपोर्ट के मुताबिक सबसे ज्यादा 335 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी जजपा के सोहना से उम्मीदवार रोहतास सिंह के पास हैं। 
 

असम में हरियाणा का लाल शहीद, नम आंखों से दी गमगीन विदाई(VIDEO)​​​​​​​
असम के नक्सल प्रभावित इलाके में पेट्रोलिंग के दौरान हरियाणा का लाल खुर्शीद अहमद शहीद हो गया। शहीद बीएसएफ हवलदार खुर्शीद अहमद का शव मंगलवार को देर शाम उनके पैतृक गांव रायपुर पहुंचा। जहां बीएसएफ के जवानों ने सलामी दी और पूरे  राजकीय सम्मान के साथ शहीद को सुपुर्द ए खाक किया गया । 
 

अपराधी के निशाने पर थी मोदी की रैली, पंजाब के पूर्व सीएम सहित कई लोग बन चुके हैं शिकार
धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में लोगों को टारगेट बनाने से पहले ही एक जेब कतरा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जेब काटने के मामले में यह युवक मोस्ट वांटेड की श्रेणी में है, क्योंकि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल समेत अब यह कुल 680 लोगों की जेब पर हाथ साफ कर चुका है। 
 

BJP नेता को पड़ा दिल का दौरा, देर रात करवाया गया अस्पताल में भर्ती
तोशाम से चुनाव लड़ रहे भाजपा के प्रत्याशी शशि रंजन परमार को देर रात अचानक दिल का दौरा पड़ गया। दिल का दौरा पड़ने के कारण उन्हें देर रात भिवानी के स्पेस हस्पताल में भर्ती करवाया गया। 
 

​​​​​​​पूर्व सरपंच की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, रंजिश में बाप-बेटे भी मारे गए
बडेसरा गांव के पूर्व सरपंच पवन हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने 48 घंट से पहले हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारों ने पूरानी रंजिश के चलते 14 अक्तूबर को देर रात पवन पर अंधाधुंध फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया था। 
 

जेजेपी को समर्थन देने पर हुड्डा ने तंवर को घेरा, कहा- नहीं पड़ेगा कोई फर्क
अशोक तंवर के जेजेपी को समर्थन देने के बयान पर कटाक्ष करते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इससे कांग्रेस पर कोई फर्क पडऩे वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि अशोक तंवर अब कांग्रेस का सदस्य भी नहीं है। हुड्डा ने कहा कि चारों और कांग्रेस पार्टी की लहर है और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है।
 

रिश्तेदारी में जाने के लिए निकले थे रास्ते में हादसा हो गया, पिता की हुई मौत, बेटा घायल
पलवल में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां बाइक पर सवार होकर जा रहे बेटे और बाप से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में बाप की मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बेटे की शिकायत के बाद गदपुरी थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static