Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 08:59 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

लॉकडाउन- 4 में सरपट दौड़ेगी हरियाणा रोडवेज, सीएम खट्टर ने दी बड़ी छूट
लॉक डाउन 4 शुरू होते ही हरियाणा सरकार ने गृहमंत्रालय की गाइडलाइन के अनुसार कुछ रियायतों की घोषणा की है। इन रियायतों में हरियाणा रोडवेज की बसों का संचालन शुरू करने की छूट भी सीएम मनोहर लाल ने दे दी है। 
 

मंत्री विज का बड़ा बयान- हरियाणा में किसी भी प्रवासी पर नहीं चलेगी लाठी
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रवासियों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मजदूरों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर कहा कि डीजीपी हरियाणा को सख्त निर्देश दिए हैं कि हरियाणा के किसी भी जिले में प्रवासियों...
 

शहीद राज सिंह पंचतत्व में हुए विलीन, बड़े बेटे ऋषभ ने दी मुखाग्नि, देखें भावुक तस्वीरें...
श्रीनगर के डोडा जिले में आतंकवादियों से लोहा लेते शहीद हुए राज सिंह पंचतत्व में विलीन हाे गए। आज दाेपहर बाद उनके पैतृक गांव दमदमा में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।
 

हरियाणा में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 11 IAS अधिकारियाें का तबादला, यहां देखें लिस्ट
काेराेना महामारी के बीच हरियाणा सरकार ने बड़ा फेरबदल करते हुए आईएएस अधिकारियाें के तबादले किए हैं। सरकार ने तुरंत प्रभाव से 11 आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। 
 

एक बार फिर सतविंदर राणा के हाथ लगी निराशा, अभी जेल में रहना पड़ेगा.... ​​​​​​​
हरियाणा के सबसे बड़े शराब घोटाले के मामले में फंस चुके जेजेपी नेता सतविंदर राणा के हाथ एक बार फिर निराशा ही लगी है। अंतर्राज्यीय शराब तस्कर भूपेन्द्र ठेकेदार की गिरफ्तारी के बाद हुए खुलासे में राणा को पानीपत सीआईए की टीम ने गिरफ्तार किया था।
 

लॉकडाउन 4.0 में प्रशासन ने बदला दुकानें खुलने का समय, रोडवेज बस सेवा भी हाेगी शुरु
देशभर में कोरोना संकट के चलते 25 मार्च से लागू लॉकडाउन का सोमवार से चौथा चरण शुरू हो गया। केंद्र सरकार ने लॉकडाउन की अवधि 31 मई तक बढ़ा दी है। लॉकडाउन 4.0 में हरियाणा के फतेहाबाद जिला प्रशासन ने अब दुकानें खुलने का समय बदल दिया है।
 

हरियाणा में आज जितने नए मिले उतने ठीक भी हुए, देखिए कोरोना वायरस की रिपोर्ट
हरियाणा में कोरोना वायरस की रफ्तार में कुछ कमी देखी गई और इसका कहर मानो थोड़ा ठहर गया है। राज्य में कुल 18 नए मामले सामने आए वहीं इसकी दुगुनी संख्या (36) में ठीक होकर घर भेजे गए हैं। 
 

अंग्रेजी मैम को हुआ हरियाणवी गबरू से प्यार, ब्याह रचाने के लिए किया सात समंदर पार ​​​​​​​
कहते हैं प्यार इंसान को कहीं भी ले जा सकता है। एक इंसान यदि किसी से प्यार कर बैठता है तो उसे पाने की खातिर वो कुछ भी कर गुजरने का मन बना लेता है। जैसा कि आप लोगों ने बॉलीवुड...
 

दो परिवार की आपसी लड़ाई का शिकार बना युवक, हमले में हुआ घायल, अस्पताल में तोड़ा दम
हरियाणा के करनाल जिले में एक 22 वर्षीय युवक दो परिवारों की आपसी लड़ाई का शिकार बन गया, जिससे उसको अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ गया। आपसी विवाद के हमले में घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 
 

हादसा: विभाग की लापरवाही के भेंट चढ़ा लाइनमैन, तारों में लटका रह गया शरीर
कैथल जिले के गांव शेरूखेड़ी में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक लाइनमैन जो मुरम्मत कार्य के लिए खंबे पर चढ़ा था, लेकिन बिजली की चपेट में आने से वह वहीं तारों में उलझ कर झुलस गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static