Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 07:27 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

धोखाधड़ी के दर्ज मामले को लेकर MLA कुंडू ने किया विरोध, कहा- मेरे खिलाफ की जा रही साजिश
 महम से विधायक बलराज कूंडू और उनके भाई पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला अब गर्माता जा रहा है। विधायक कुंडू ने आज अपने हजारों समर्थकों के साथ थाने गिरफ्तारी देने के लिए निकले। विधायक बलराज कूंडू से साथ हजारों की तादात में उनके समर्थक और कार्यकर्ता मौजूद थे।
 

दो महीने तक कोमा में रहा मोहित, फिर उठ खड़ा हुआ और गाड़ दिए सफलता के झंडे(VIDEO)
कहते हैं अगर हिम्मत हो तो इंसान आसमान से उंची उड़ान भर सकता है, फिर चाहे कितनी भी कठिनाईयां क्यों न सहनी पड़ें। कुछ ऐसा ही कर दिखाया है हरियाणा के जिला फरीदाबाद के रहने वाले मोहित ने। मोहित ने बीते साल नवंबर में हुई सीए की परीक्षा में पूरे जिले में दूसरा स्थान हासिल किया है।
 

पत्नी ने खुद तैयार की पति की अर्थी, मारने की प्लानिंग की ही थी कि पुलिस बनी मसीहा(VIDEO)
रोहतक शहर की अमृत कॉलोनी में पुलिस ने एक युवक को छुड़ाकर उसकी जान बचाई। युवक इस मकान में 3 दिन से बंधक था। पुलिस का कहना है कि युवक की पत्नी व उसके प्रेमी ने मिलकर इसे बंधक बना रखा था और मारने की साजिश की जा रही थी। 
 

वाह रे पुलिस! खाना देने के बाद होमगार्ड ने खुला छोड़ा लॉकअप और चोरों की लगी लॉटरी(VIDEO)
पुलिस की लापरवाही का एक बहुत बड़ा मामला देखने को मिला। दरअसल पुलिस कर्मचारियों की लापरवाही से थाना फर्कपुर पुलिस लॉकअप से दो चोर फरार देर रात पुलिस को चकमा देकर लॉकअप से फरार हो गए। वहीं चोरों के फरार होते ही थाने में हड़कंप मच गया।
 

फुटबॉल प्रतियोगिता में हुआ जमकर हंगामा, मैच दौरान फूट-फूट कर रोने लगी लड़कियां
कुरुक्षेत्र में आयोजित अंडर गर्ल अंडर फोर्टीन नेशनल गर्ल्स फुटबॉल प्रतियोगिता फाइनल मैच में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान झारखंड टीम के खिलाड़ी फूट-फूट कर रोते दिखे जिनका मुकाबला हरियाणा की टीम से हो रहा था। 
 

AIREA ने ईरान काे बासमती चावल के निर्यात पर लिया बड़ा निर्णय
ईरान और अमेरिका के बीच बढ़ते तनाव ने चावल व्यापार को हिला दिया है। चावल निर्यात पर इसका काफी असर देखने को मिल रहा है। इसी को देखते हुए अब ऑल इंडिया राइस एक्सपोर्टर्स एसोसिएशन ने ईरान को विशेषकर बासमती चावल के निर्यात को रोकने का निर्णय किया है। 
 

कोहरे का कहर: बस की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े, बस पलटी
पहाड़ो में हो रही बरसात व प्रदेश में हुई ओलावृष्टि के कारण देश के साथ उत्तर भारत में भी ठण्ड का कहर बढ़ रहा है। साथ ही कोहरा भी लोगों के लिए मुसीबतें खड़ी कर रहा है। घने कोहरे के चलते पानीपत नेशनल हाइवे पर गांव झटीपुर के पास एक के बाद एक कई गाडिय़ां टकरा गई।
 

प्यार का खतरनाक अंतः प्रेमी जोड़े ने रेलवे ट्रैक पर की आत्महत्या, बिना धड़ के मिला लड़के का शव
पानीपत में देवी लाल पार्क के पीछे रेलवे ट्रैक पर प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। लड़की का शव देर रात बरामद कर लिया गया वही लड़के का शव करीब 200 मीटर दूर जीआरपी को मिला। 
 

शर्मनाक करतूतः किशोरी से चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, 5 माह की हुई गर्भवती
लाखन माजरा से शनिवार को रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। बहन से चचेरे भाई ने बलात्कार कर भाई-बहन के रिश्तों का दागदार कर दिया।  बताया जा रहा है कि किशोरी 5 माह की गर्भवती है।
 

भीषण सड़क हादसा: ट्राले ने कार को मारी टक्कर, बाप, बेटे समेत तीन की मौत
नेशनल हाईवे 148 बी पर स्थित गांव नांगल सिरोही में अनियंत्रित ट्राला ने कार को टक्कर मारकर उसे घसीटते हुए मकान से टकरा गया। कार में सवार बाप-बेटे और एक बच्चे की मौत हो गई। एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ पहुंचाया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static