Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

4/20/2020 7:06:20 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

 हरियाणा में गेहूं खरीद के पहले दिन मिला-जुला असर रहा, कुछ जगह आढ़तियों ने विरोध किया
कोरोना संकट के बीच हरियाणा में सोमवार को गेहूं की खरीद शुरू हुई। प्रदेश सरकार ने 1800 केंद्रों पर खरीद शुरू करवाई। पहले दिन 25 किसान सुबह और 25 किसान शाम को बुलाए गए थे। पूरे प्रदेश में 90 हजार किसानों को गेहूं लेकर बुलाया गया था लेकिन किसान कम पहुंचे।
 

पंचकूला में नहीं थम रहा काेराेना का कहर, एक और जमाती पॉजिटिव मिला
हरियाणा में लॉकडाउन के बीच आज से आर्थिक गतिविधियां शुरू गई हैं और मंडियों में गेहूं कर खरीद शुरू हाे गई है। कुछ व्‍यापारिक गतिविधियाें भी शुरू हो गई हैं। इन सबके बीच राज्‍य में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजाें का सामने आना जारी है।
 

सनसनीखेज: पुलिस इंस्पेक्टर ने अपने दो बेटों को गोली मारी, एक की मौत, दोनों पुत्रबधुएं भी गंभीर​​​​​​​
रियाणा के कैथल जिला में पुलिस लाइन में तैनात एक इंस्पेक्टर नेे अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने दो बेटों को गोली मार दी। इस दौरान एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।
 

रोचक: क्या शारीरिक संबंध बनाने से भी फैल सकता है कोरोना? आरटीआई लगाकर मांगा जवाब
वैश्विक महामारी कोरोना-वायरस से दुनिया भर में संक्रमित लोगों की संख्या विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा रोजाना जारी किए जाने वाले आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार 21.60 लाख लोगों से अधिक है...
 

लाॅकडाउन: गेहूं कटाई के साथ-साथ किसानों के बच्चे खेतों में ही कर रहे ऑनलाइन पढ़ाई
कहते हैं जहां चाह होती है वहां राह भी निकल ही आती है। ऐसा ही कुछ आजकल फतेहाबाद के ग्रामीण इलाकों में देखने को मिल रहा है। लॉकडाऊन के बीच पककर खड़ी फसल की कटाई के लिए किसानों के सामने मजदूरों की समस्या सामने...
 

करनाल का युवक सोनीपत में मिला कोरोना पॉजिटिव, गांव काे किया सील
करनाल के सिरसी गांव का एक लड़का सोनीपत में काेराेना पाॅजिटिव मिला। युवक खानपुर PGi में भर्ती है वहां उसका इलाज चल रहा है। एहतियात के मद्देनजर प्रशासन ने सिरसी गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।
 

हाईवे पर ढाबे खुलने से मालिक और कारीगर खुश, कहा- सोशल डिस्टेंसिंग का रखा जाएगा​​​​​​​ ख्याल
लाॅकडाउन के बीच नेशनल हाईवे पर ढाबे खुलने से सभी ढाबा मालिक और कारीगर खुश नजर आ रहे हैं। इसके चलते सभी मालिक अपने कारीगरों को ढाबे में ही रह कर खाना खिला रहे हैं, कहीं से कोई आमदनी नजर नहीं आ रही थी
 

काेराेना योद्धाओं के साथ पुलिस ने की मारपीट, आई कार्ड व एंट्री पास दिखाने के बाद भी एक न सुनी
हरियाणा के पलवल में ड्यूटी पर आते समय कोरोना योद्धाओं की पुलिस द्वारा मारपीट करने का मामला सामने़ आया है। इतना ही नहीं कोरोना योद्धा अपना आई कार्ड व एंट्री पास दिखाते रह गए, लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी और जमकर उनकी धुनाई कर डाली।
 

जेल से पैरोल पर आए कैदी काे चाकू और गंडासियों से गोदा, पुलिस जांच में जुटी
कोरोना वायरस के चलते पैरोल पर आए कैदी पर करीब आधा दर्जन महिला व पुरूषों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। मामला हरियाणा के अंबाला में सामने आया। इस हमले में कैदी गंभीर रूप से घायल हो गया। 
 

पांच सितारा होटल में चल रहे कॉल सेंटर का भंडाफाेड़, पुलिस ने छापा मार 6 लाेगाें काे किया गिरफ्तार ​​​​​​​
पुलिस की साइबर सेल ने पांच सितारा होटल पर रेड कर नियमों को ताक पर रख कॉल सेंटर चलाए जाने का भंडाफोड़ किया है। लाॅकडाउन हाेने के बावजूद होटल के 35 कमरों को बुक कर कमरों से ही कॉल सेंटर को ऑपरेट किया जा रहा था।

Edited By

vinod kumar