Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 09:45 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

विधानसभा का बजट सत्र शुरू, 28 फरवरी को बजट पेश करेंगे सीएम, 4 मार्च तक चलेगा सत्र
रियाणा विधानसभा का बजट सत्र गुरुवार को शुरू हो गया। इससे पहले बिजनेस एडवाइजरी कमेटी की बैठक हुई। इसमें बजट सत्र का एक दिन बढ़ाकर 3 मार्च की बजाए 4 मार्च कर दिया गया। सीएम मनोहर लाल खट्टर पहली बार बतौर वित्तमंत्री 28 फरवरी को बजट पेश करेंगे। 
 

हरियाणा सरकार ने एक्साईज पॉलिसी की अपडेट, बिल न देने पर होगा भारी जुर्माना ​​​​​​​
 हरियाणा सरकार ने विधानसभा बजट सत्र के पहले दिन एक्साईज पॉलिसी में अपडेट (संशोधन) किया है। इसके बारे में उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जानकारी देते हुए बताया कि अब शराब के हर ठेकों पर पीओएस मशीनें लगाई जाएंगी...|
 

कॉलोनियों के तर्ज पर अवैध प्लाटों पर बनी इंडस्ट्री भी हो रेगुलर: भाजपा विधायक
हरियाणा सरकार में भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रमोद विज ने पंजाब केसरी से खास बातचीत में अवैध प्लाटों पर बनी इंडस्ट्री को कॉलोनी के तर्ज पर रेगुलर करने की मांग की है। बातचीत के दौरान प्रमोद विज ने कहा कि अवैध प्लाटों में बनी इंडस्ट्री को भी रेगुलर किया जाए...
 

प्राइवेट स्कूल के बच्चों का परीक्षा केंद्र दूर होने पर फूटा गुस्सा, संचालक बोले-'पाकिस्तान के नहीं ये बच्चें'
 हरियाणा में होने वाली बोर्ड की परीक्षाओं में प्राइवेट स्कूल के बच्चे अब स्थानीय स्कूलों में परीक्षा नहीं दे पाएंगे। भाजपा सरकार शिक्षा नीति में बदलाव करने जा रह है। इस नीति अनुसार अब प्राइवेट स्कूलों के बच्चों के परीक्षा केंद्र 10 से 15 किलोमीटर दूर बनाए जाएंगे।
 

सरकारी कर्मियों को अगर मकान चाहिए तो 10 मार्च तक करें आवेदन
हरियाणा सरकार के कर्मचारियों से चंडीगढ़ स्थित सैक्टर-39बी में हरियाणा सरकार के आवास टाइप-3, टाइप-1 और टाइप-4 के आवंटन के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। सभी पात्र कर्मचारियों के आवेदन जमा करवाने की अंतिम तिथि आगामी 10 मार्च, 2020 है।
 

पुलिस महकमे में लाखों की धोखाधड़ी का मामला: दोनों आरोपी कोर्ट में पेश ​​​​​​​
हरियाणा के करनाल जिले के पुलिस महकमे में लाखों रूपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। इस धोखाधड़ी में लिप्त दो आरोपियों साहब सिंह, राजबीर सिंह को वीरवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को तीन दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। 
 

महिला वन कर्मी की दर्दनाक मौत,जिस ट्रैक्टर में बैठ जा रही थी वहीं बना मौत का कारण ​​​​​​​
सोहना नूंह मार्ग पर वन विभाग में कार्यरत एक महिला कर्मी की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। हादसा उस समय हुए जब महिला ट्रैक्टर पर बैठ कर अन्य वन कर्मी महिलाओ के साथ पौधे लेने जा रही थी। ट्रैक्टर चालक ने...
 

बेरहम पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा, 2 साल पहले की थी लव मैरिज
चरखी दादरी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां बेरहम पति ने अपनी पत्नी के हाथों में करंट लगा उसे माैत के घाट उतार दिया।  इसकी सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। 
 

एक IAS और दो HCS अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, गड़बड़झाले का आरोप
एचएसवीपी के तीन सीनियर अधिकारियों के खिलाफ प्लाट आवंटन में गड़बड़झाले के आरोपों के चलते गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज किया है। दरअसल, आरटीआई एक्टिविस्ट की शिकायत पर सुनवाई करते हुए जिला अदालत ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के तत्कालीन...
 

नहर में कूदकर प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट परिजनों को किया वाट्स-एप
हरियाणा के फरीदाबाद में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक और युवती ने आत्महत्या कर ली। दोनों ने आगरा नहर में छलांग लगाकर जान दे दी। पुलिस ने युवती का शव बरामद कर लिया है। वहीं गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static