Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

1/20/2019 11:18:14 PM

डेस्क: हरियाणा में एक सड़क हादसे में महिला कांस्टेबल की मौत हो गई, वहीं ओएलक्स पर सौदेबाजी के मामले में डेढ़ लाख की लूट, मोबाईल शॉप से आठ लाख के मोबाइल की लूट की खबर है। वहीं राजनीति से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करें तो जींद उपचुनाव को लेकर दुष्यंत ने सुरजेवाला को चाईनीज लड़ी बताया, वहीं टेकराम कंडेला ने भाजपा उम्मीदवार का प्रचार करने के लिए तैयार हुए हैं। वहीं आज मिसेज इंडिया वल्र्ड वाईड का खिताब जीतने वाली मंदीप संधू अपने घर पहुंची यहां उन्होंने अपनी कामयाबी के सफर का एहसार साझा किया। वहीं श्रेयशी छत्रपति ने राम रहीम को दरिंदा बताया। किसानों ने अपनी मांग रखते हुए कहा अबकी बार यदि मुआवजा नहीं तो वोट नहीं की राजनीति होगी। आईए हरियाणा की आज की दस बड़ी घटनाओं पर एक नजर डालते हैं पंजाब केसरी के इस बुलेटिन में-

जींद उपचुनाव: दुष्यंत चौटाला ने सुरजेवाला को बताया चाईनीज लड़ी
सांसद दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला पर तंज कसते हुए उन्हें चाईनीज लड़ी करार दिया है। उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला चाइनीज लड़ी जो 15 दिन जलकर कैथल भाग जाएगी। यह 15 दिन जलेगी फिर अलमारी में रखी होगी।



हादसे में महिला कांस्टेबल की मौत
फ़तेहाबाद-नेशनल हाइवे 9 पर देर रात धांगड़ गांव के पास हुए दर्दनाक एक महिला कांस्टेबल की मौत हो गई और कांस्टेबल के पति हालत गंभीर बताई जा रही है।

राम रहीम को जो भी सजा मिले वो कम: श्रेयसी छत्रपति
देश और प्रदेश के करोड़ों लोगों के दिलों दिमाग पर लम्बे समय से राज करने वाले सिरसा डेरा संचालक का गुरमीत राम रहीम सिंह का गुमान आखिर ध्वस्त हो ही गया। 16 साल से न्याय की लड़ाई लड़ रहे शहीद पत्रकार रामचंद्र छत्रपति के परिवार को न्याय मिला है।



किसानों ने सरकार की नीतियों के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा ‘मुआवजा नहीं तो वोट नहीं’
लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही किसानों ने सरकार का विरोध करने के लिए मोर्चा खोल दिया है। इस कड़ी में किसान गांव गांव जाकर पंचायतें कर रहे हैं। वहीं इस दौरान किसानों द्वारा ‘मुआवजा नहीं तो वोट नहीं’ नारे के साथ सरकार को चेतावनी दी जा रही है। किसान नेताओं का कहना है कि जब तक किसानों को मुआवजा नहीं दिया जाएगा तब तक किसी भी गांव में किसी भी पार्टी के नेता को घुसने नहीं दिया जाएगा।

भाजपा में रहूंगा और करूंगा उम्मीदवार का प्रचार: टेकराम कंडेला (VIDEO)
खाप नेता टेकराम कंडेला ने आज बीजेपी में ही रहने का ऐलान कर दिया है। आज बीजेपी प्रदेशध्यक्ष सुभाष बराला की मौजूदगी में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी प्रत्याशी के साथ चुनाव प्रचार करने की बात कही। 



हरियाणा की लाडो बनी मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड 2018, मुंबई में चलाती है योगा सेंटर
हरियाणा के जिले यमुनानगर के कस्बा बिलासपुर में गांव चाऊवाला की रहने वाली बेटी मंदीप संधु ने अपने परिवार के साथ गांव का नाम देश में ही नहीं बल्कि विश्व मे ऊंचा किया है। इस लाडो ने विषम परिस्थितियों में अपनी मेहनत के बलबूते पर बॉलीवुड नगरी मुम्बई में अपना योगा सेन्टर ही स्थापित नहीं किया, बल्कि अमेरिका के न्यू जर्सी में आयोजित मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड 2018 का खिताब अपने नाम कर लिया। 

बैटल आफ ब्रेन सीजन-दो के फाइनल राऊंड में पहुंची कक्षा चार की देवेन्द्र
उपमंडल के गांव शक्करपुरा की नन्हीं छात्रा देवेंद्र कौर ने बैटल आफ ब्रेन के सीजन दो के सेमीफाईनल को जीतकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। देवेंद्र कौर के इस प्रदर्शन पर उसके स्कूल के निदेशक प्रदीप मडिया, प्राचार्य, शहर व गांव के अनेक लोगों ने उनके पिता को उसकी इस सफलता पर बधाई दी तथा छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की।



मोबाइल शॉप से करीब 8 लाख रुपये के 80 मोबाइल चोरी, सीसीटीवी रिकॉर्डेड
झज्जर में चोरों ने दुकान का शटर उखाड़कर 8 लाख रुपए के करीब 80 मोबाइल चोरी कर लिए। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। मामला झज्जर के पुरानी तहसील रोड स्थित साईं मोबाइल शॉप का है।

हरियाणा में आशुतोष सिंगला ने जेईई मैंस में किया टॉप
सेक्टर-4 में रहने वाले आशुतोष सिंगला ने जे.ई.ई. मैंस में हरियाणा में टॉप किया है। आशुतोष सिंगला सैक्टर-15 भवन विद्यालय में 12वीं का छात्र है। आशुतोष ने चंडीगढ़ के एलेन कोचिंग सैंटर से कोचिंग हासिल की।

उड़ीसा के अक्षय कुमार से डेढ़ लाख की लूट, तरीका वही OLX पर सौदेबाजी का...
नूंह जिले में लूटपाट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ओएलएक्स पर सस्ते वाहन का झूठा विज्ञापन दिखाकर बाहरी लोगों को इलाके में बुलाकर लूटा जा रहा है। आए दिन हो रही इन वारदातों के चलते मेवात जिला बदनाम होता जा रहा है। एक बार फिर शुक्रवार को उड़ीसा के व्यक्ति से डेढ़ लाख लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। पीड़ित द्वारा पुलिस को शिकायत देने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Shivam