Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

10/20/2019 7:52:11 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा चुनाव: भाजपा प्रत्याशी का वीडियो वायरल, बटन जो मर्जी दबा लो, निकलना फूल ही है
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा के असंध विधानसभा से प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे कहते नजर आ रहे हैं नरेंद्र मोदी और मनोहर लाल की नजर बड़ी तेज है। जहां मर्जी वोट डाल दो निकलनी मोदी की ही है। 


Haryana Election: प्रत्याशियों और स्टार प्रचारकों ने दिखाया दम, मतदाताओं की बारी कल
हरियाणा के चुनाव रण में प्रत्याशियों, उनके समर्थक नेताओं व कार्यकर्ताओं और स्टार प्रचारकों ने शुक्रवार शाम तक अपना दम दिखा दिया है। अब बारी मतदाताओं की है। कल प्रदेश के सभी मतदान केंद्रों पर मतदाता वोट करेंगे। इसके लिए चुनाव आयोग ने भी अपनी जरूरी तैयारियां मुक्कमल कर ली हैं। 
 

आचार संहिता का उल्लंघन करने पर आरटीआई एक्टिविस्ट सहित चार गिरफ्तार
चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में फरीदाबाद के एक बड़े आरटीआई एक्टिविस्ट को उसके तीन साथियों सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने साथियों के साथ भाजपा के 1 प्रत्याशी के खिलाफ पर्चे बांट रहा था और प्रचार कर रहा था। आज तड़के पुलिस ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
 

तैयारी चुनाव की: अगले 72 घंटे पुलिस प्रशासन रहेगा अलर्ट, हर विस क्षेत्र में कंट्रोल रूम स्थापित
विधानसभा चुनाव को लेकर करनाल पुलिस प्रशासन मुस्तैद है, चुनाव प्रचार थमने के बाद शहर भर में फ्लैग मार्च कर जनता को बिना किसी डर व लालच के वोट डालने की अपील की है। क्षेत्र में बिना किसी रूकावट व बाधा के मतदान हो इसके लिए हर विस क्षेत्र में अस्थाई कंट्रोल रूम बनाया गया है।
 

हरियाणा चुनाव: पोलिंग पार्टियां हुई मतदान केंद्रों के लिए रवाना, मतदान कल
हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए 21 अक्टूबर को सुबह सात बजे से सायं छह बजे तक मतदान होगा। जिला की तीनों विधानसभा क्षेत्रों के लिए मतदान से संबंधित सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। रेवाड़ी व बावल विधानसभा क्षेत्र की पोलिंग पार्टियों को सेक्टर-18 स्थित महिला कॉलेज रेवाड़ी से तथा कोसली विधानसभा क्षेत्र...
 

हरियाणा चुनाव: 75 हजार सुरक्षाकर्मी दे रहे ड्यूटी, 21 सीनियर पुलिस अधिकारी फील्ड में उतरे
पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा 21 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाने हेतु सुरक्षा के सभी व्यापक बंदोबस्त किए हैं। चुनाव में अर्धसैनिक बलों की 130 कंपनियों के अलावा 75 हजार सुरक्षाकर्मी चुनावी ड्यूटी में हिस्सा ले रहे हैं।
 

नहर में नहाने गए तीन बच्चे डूबे, दो को सुरक्षित बाहर निकाला, तीसरे की तलाश जारी
भिवानी में रविवार सुबह अचानक तीन बच्चे नहर में डूब गए। इसमें से दो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। जबकि तीसरा बच्चा नहीं मिल पाया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीसरे बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। 
 

आधी रात घर में घुसने पर परिजनों की जमकर पिटाई, युवक ने तोड़ा दम
जींद में आधी रात को घर में घुसे युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। रात को ही सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल युवक को सिविल अस्पताल पहुंचाया। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
 

झटका: रेलवे ने बंद की 14 ट्रेनें, फरवरी माह तक करना होगा इंतजार
छठ पूजा और दीवाली के बाद बढऩे वाले भीड़ के बीच रेलवे ने करीब 14 ट्रेनों को रद्द कर दिया है। वहीं छह ट्रेनों को आंशिक रूप से बंद किया है। इससे यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ेगा। रेलवे के अधिकारियों का कहना है कि यह ट्रेनें देहरादून रेलवे स्टेशन में यार्ड की रि-मॉडलिंग के चलते बंद की गई है।
 

दिनदहाड़े हथियार के बल पर बदमाशों ने लूटे लाखों रुपये
विधानसभा चुनावों को लेकर जिला पुलिस प्रशासन जितना मुस्तैदी से कार्य कर रहा है। बदमाश भी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताकर आए दिन लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हसनपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां कस्बा हसनपुर थाना परिसर से कुछ दुरी पर बने इंसोरेंस एजेंट के कार्यालय...

Edited By

vinod kumar