Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2020 - 09:59 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा सरकार ने बढ़ाया छात्र बस पास किराया, कांग्रेस ने की कड़ी निंदा
कोरोना काल में रोडवेज की आमदनी कम होने से हरियाणा सरकार ने छात्राओं के मंथली पास पर छूट घटा दी है। सरकार ने मंथली पास का किराया 16 रुपये से लेकर 192 रुपये तक बढ़ाया है, जिसकी कांग्रेस ने कड़ी निंदा की है। 

मोदी ने अपने भाईयों को एक रूपया नहीं दिया, अडानी-अंबानी की बात करना बेमानी: रावत
पृथला से विधायक एवं हरियाणा वेयरहाउस के चेयरमैन नयनपाल रावत ने कहा है कि कांग्रेस ने अपने नुमाइंदों को किसानों के बीच भेजकर इस मामले को राजनीतिक रंग दे रखा है। यह सारा मामला कांग्रेस के षड्यंत्र की देन है।

निकाय चुनाव से पहले इनेलो को लगा बड़ा झटका, कई बड़े नेताओं ने कांग्रेस का थामा दामन
स्थानीय निकाय चुनाव से ठीक पहले सोनीपत में इनेलो को बड़ा झटका लगा है। मंगलवार को इनेलो जिला अध्यक्ष सुरेंद्र छिकारा सहित पार्टी से जुड़े कई जिला स्तर के नेता कांग्रेस में शामिल हुए। इन सभी नेताओं ने राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थामा।

एक बार फिर जेजेपी विधायक ने हरियाणा सरकार को चेताया- 'समाधान नहीं निकला तो...'
हरियाणा में भाजपा-जजपा के गठबंधन की सरकार को किसान आंदोलन के चलते अब उसके ही विधायक चेतावनी देने लगे हैं। किसानों के समर्थन में उतरने वाले जजपा विधायक अमरजीत ढांडा ने हरियाणा सरकार को एक बार फिर चेतावनी दी है कि अगर किसानों...

हरियाणा कैबिनेट की बैठक कल, कई अहम विषयों को लेकर होगी चर्चा
हरियाणा मंत्रिमंडल की अहम बैठक बुधवार की सुबह 11 बजे सचिवालय में होगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में मंत्रिमंडल के सदस्य किसान आंदोलन से लेकर कई अहम विषयों को लेकर विचार विमर्श करेंगे।

बिग बॉस के घर में पहुंची सोनाली फोगाट, पीली साड़ी में लग रही थी बेहद खूबसूरत (Pics)
बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट 'बिग बॉस' के घर में प्रवेश कर चुकी है। सोनाली बतौर टिक टॉक स्टार देश भर में मशहूर हुई थीं उन्होंने वादा किया है कि विवादास्पद शो की प्रतिभागी के रूप में वह बहुत सारे मनोरंजन और सकारात्मकता लेकर आएंगी।  

बस में टिकट काटती थी बेटी, दुल्हन बनी तो पिता ने हेलीकॉप्टर से किया विदा ​​​​​​​
जो बेटी हरियाणा रोडवेज की बसों में टिकट काटती था, जब उसकी शादी हुई तो पिता ने यादगार बनाते हुए उसे हेलीकॉप्टर से विदा किया। जिसकी हर कहीं चर्चा हो रही है। इस यादगार विदाई में सभी परिवार के सदस्य मौजूद रहे, परिवार वालों ने अपनी लाडली को खुशी-खुशी हेलीकॉप्टर से ससुराल भेजा।

सरेआम 3 लाख रूपये झपट ले गए बाइक सवार लुटेरे, पुलिस जांच में जुटी
करनाल के ओल्ड चार चमन में दो लुटेरे लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। बाइक सवार लुटेरों ने 3 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया और पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

कोहरे के कारण 1 दर्जन वाहन आपस में टकराए, 1 ने मौके पर तोड़ा दम, 14 घायल ​​​​​​​
कोहरे में बाबरपुर और रिफाइनरी पुल के बीच में जीटी रोड पर तीन जगहों पर दो कैंटरों सहित एक दर्जन वाहन टकरा गए। इन हादसों में एडीसी कार्यालय के चपड़ासी की मौत हो गई और 14 लोग घायल हो गए। इन हादसों की वजह  से जीटी रोड पर जाम भी लग गया।

​​​​​​​कल 24 लाख के मोबाइल चोरी, आज 10 लाख की दिनदहाड़े लूट, हाथ खाली ​​​​​​​
 अपराधी है कि मानते नहीं और पुलिस है कि कुछ करती नहीं। कुछ ऐसे ही हालात हैं पानीपत जिले की, जहां बदमाश आए दिन लूट, चोरी, मर्डर जैसी वारदातें करने से बाज नहीं आ रहे हैं तो वही पानीपत पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठी है।​​​​​​​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static