Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 07:09 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा की राजनीति में बढ़ी हलचल, कुंडू के खिलाफ केस दर्ज होने पर एकजुट हुए निर्दलीय विधायक
महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के खिलाफ केस दर्ज होने के विरोध में आज निर्दलीय विधायकों ने गुप्त बैठक कर भविष्य की रणनीति पर चर्चा की। चर्चाओं की मानें तो यह बैठक हरियाणा निवास में मंत्री रणजीत चौटाला के नेतृत्व में हुई। राजनीतिक गलियारों में इस बैठक को लेकर कई तरह की चर्चाएं सरगर्म हैं।
 

दिल्ली के दंगल में उतरेंगे हरियाणा के ये दिग्गज, अपनी-अपनी पार्टी के लिए मांगेंगे वोट
 दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 को लेकर नामांकन प्रक्रिया खत्म होने के बाद पार्टियों ने कमर कस ली है। इस बाबत कांग्रेस ने 20 और भाजपा ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है, जो जनता के बीच जाकर अपनी अपनी पार्टी का प्रचार करेंगे। 
 

लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने डिप्टी सीएम दुष्यंत से की मुलाकात, बांधे तारीफों के पुल
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने बुधवार को उप मुख्यमंत्री निवास पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से मुलाकात की। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने लोकसभा और विधानसभा के अनुभव सांझा किए। लोस स्पीकर बिड़ला ने दुष्यंत की तारीफ करते हुए कहा कि दुष्यंत ने संसद में आम लोगों की आवाज खूब उठाई है।
 

माता-पिता ने छोड़ा तो मौसी ने दिया सहारा, बेटी ने गोल्ड जीत किया नाम रोशन
हरियाणा के डबवाली में एक महिला ने मां-बाप से बिछड़ी दो बेटियों को गोद लेकर मानवता की वो मिसाल पेश की है जिससे बेटियों को बोझ समझने वालों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। डबवाली के दिवानखेड़ा गांव की रहने वाली अनामिका...
 

मशहूर पहलवान योगेश्वर दत्त AICS में शामिल, ये खिलाड़ी भी है लिस्ट में
दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर और शतरंज के महारथी विश्वनाथन आनंद को ‘सक्रिय’ नहीं रहने के कारण हटाए जाने के बाद मशहूर पहलवान योगेश्वर दत्त और पैरालिंपियन दीपा मलिक को अखिल भारतीय खेल परिषद (एआईसीएस) में शामिल किया गया है।
 

कर्ज उतारने के लिए होनहार युवक ने अपनाया गलत रास्ता, पहुंचा सलाखों के पीछे
कर्ज वो चीज है, जिस पर चढ़ जाए उसकी नींद उड़ा देता है। कर्ज का बोझ उतारने के लिए कोई खुदकुशी तो कोई अपराध की दुनिया का रास्ता पकड़ लेता हैं। आर्थिक तंगी के बीच पले बढ़े राजस्थान के जिला पाली के गांव आकड़ावास निवासी बादरराम भी वहीं शख्स है...
 

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, हेड कांस्टेबल को गर्दन में लगी गोली(VIDEO)
 हरियाणा के बहादुरगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को गर्दन में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिसकर्मी को गंभीर हालत में संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया...
 

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस ने 2 सेंटरों से 10 लड़कियों को पकड़ा(VIDEO)
फतेहाबाद में स्पा व मसाज सेंटरों पर वेश्यावृति का कारोबार होने का भंडाफोड़ हुआ है। आईजी हिसार को मिली शिकायत के बाद फतेहाबाद की महिला थाना व सिटी थाना पुलिस ने इन सेंटरों पर छापेमार कार्रवाई की। 
 

बीच सड़क पर SMO व उसकी पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल
पलवल जिले उपखंड में हथीन में कार्यरत एसएमओ व उसकी पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा सामने आया है। वहीं इस ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि पत्नी ने एसएमओ पर आरोप लगाया है कि उसकी पति घर में ही रंगरलियां मनाता है।
 

हत्या कर शव को खुर्दबुर्द करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
हरियाणा के गुरुग्राम जिले के सोहना सदर थाना अंतर्गत आने वाले गांव निमोठ में राजमिस्त्री की हत्या करने वाले दो आरोपियों को सोहना क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। दरअसल, मामले का खुलासा उस समय हुआ जब टीम ने पीड़ित परिजनों...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static