Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 09:08 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

विज की चेतावनी- अगर हरियाणा में अधिकारियों को नौकरी करनी है तो विधायकों की सुननी ही पड़ेगी
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने हरियाणा में काम करने वाले सरकारी अधिकारियों को चेतावनी दे डाली है। विज ने कहा है कि अगर हरियाणा में अधिकारियों को नौकरी करनी है तो उन्हें विधायकों की सुननी ही पड़ेगी। 
 

खट्टर सरकार पर बरसे सुरजेवाला, सरकार कौन होती है तय करने वाली कि कौन सी फसल उगाई जाए
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला आज शाहबाद पहुंचे जहां उन्होंने राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा। गवर्नर के नाम सौंपे ज्ञापन में सुरजेवाला का कहा  कि खट्टर सरकार किसान विरोधी है। 
 

रेल में सफर करने वालों के लिए खुशखबरी, 1 जून से चलने वाली ट्रेनों की बुकिंग शुरू
रेल में सफर करने वालों के लिए आज का दिन ख़ुशी लेकर आया है। 1 जून से चालू होने वाली नियमित ट्रेनों के लिए आज से बुकिंग शुरु हो गई है। जिसके लिए रिजर्वेशन ऑफिस में लोग टिकट लेने के लिए लाइनों में खड़े हो गए। 
 

विदेश से आए भारतीयों ने क्वारंटाइन सेंटर पर उठाए सवाल, बोले- नहीं है बेहतर व्यवस्थाएं
कोरोना संक्रमण के चलते विदेशों में फंसे भारतीय नागरिकों को सरकार वापस देश में लेकर आ रही है। जिन्हें घर जाने से पहले क्वारंटाइन करने की व्यवस्थाएं सरकार द्वारा की गई है।
 

सवा साल के बच्चे की पानी के हौद में डुबोकर की हत्या, पड़ोस में रहने वाले दम्पति पर शक
जिले के गांव सौंप में बीती रात घर के आंगन में खेल रहे एक सवा साल के बच्चे का अपहरण कर पानी के होद में डुबोकर हत्या कर दी गई। बच्चे के गायब होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची...
 

राजस्थान केे इन जिलों में टिड्डी दल मचा रहा कहर, हरियाणा कृषि विभाग सतर्क ​​​​​​​
हरियाणा कृषि विभाग टिड्डी दल को देखते हुए  सर्तक हो गई है। राजस्थान से साथ लगते जिलों में टिड्डी दल हमले को देखते हुए कृषि विभाग ने सर्तकता को लेकर  किसानों में इसके प्रति जागरुक करने करने का काम शुरु किया है। 

​​​​​​बीटेक छात्र ने शौक पूरे करने के लिए चुराई बुलेट बाइक, पुलिस ने चैकिंग के दाैरान पकड़ा
बुलेट बाइक रखकर रोड पर घूमना आज के युवा छात्रों ने शौक अपनाया हुआ है। छात्र वर्ग बुलेट पर सैर कर अपने शौक को पूरा कर रहे है। ऐसा ही एक मामला हिसार मेें सामने आया। 
 

लेबर पेन से तड़प रही महिला के लिए फरिश्ता बनी पुलिस, स्वास्थ्य विभाग के दावों की फिर खुली पोल
सोहना में आज एक गर्भवती महिला के पुलिस देवदूत बनकर आई वहीं इस दौरान स्वास्थय विभाग के बड़े-बड़े दावों की भी धज्जियां उड़ती साफ नजर आई। दरअसल यहां रह रही एक महिला को अचानक से लेबर पेन शुरू हो गई।
 

घर में हुई थी नई-नई शादी, मौका पाते ही चोरों ने लाखों का माल साफ कर दिया
सीएम सिटी करनाल में लॉकडाउन के दौरान भी चोरी की घटनाएं सामने आती रही हैं। इसके चलते चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं, कि बीती रात भी चोरों ने सेक्टर 4 पार्ट 2 इलाके में चोरों ने एक घर को निशाना बनाया। 
 

सिरफिरे आशिक की करतूत, बाजार गई प्रेमिका का किया ये हश्र, पहुंच गई अस्पताल
गोहाना में प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान युवती गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static