Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

10/22/2019 9:04:56 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा की पांच विस सीटों के अलग-अलग बूथों पर दोबारा होगा मतदान
बीते दिन हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर हुए मतदान के बाद चुनाव आयोग ने उचाना कलां विधानसभा के बूथ नं. 71 पर पर दोबारा मतदान करवाया जाएगा। इसके साथ ही चार अन्य विधासभाओं क्षेत्र में बने पोलिंग बूथ पर पुनर्मतदान करवाया जाएगा। 
 

गीता भुक्कल ने जिला प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, कार्यशैली पर उठाए सवाल
पूर्व शिक्षा मंत्री व कांग्रेस प्रत्याशी गीता भुक्कल ने झज्जर जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भुक्कल ने कहा कि जब मतगणना केंद्र को केंद्रीय सुरक्षा बल के हवाले किया गया है तो फिर हरियाणा पुलिस के कर्मचारी अंदर क्या कर रहे थे? गीता भुक्कल सीसीटीवी कैमरे की फुटेज नहीं दिखाने से भड़की हुई हैं। 
 

कंवरपाल गुर्जर ने बताया, क्यों दिया गया 'अबकी बार-75 पार' का नारा
हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष और जगाधरी से बीजेपी प्रत्याशी कंवरपाल गुर्जर ने चुनावी भागदौड़ के बाद फुरसत के क्षण अपने परिवार के साथ बिताए। गुर्जर के आवास पर सुबह से कार्यकर्ता मिलने पहुंचे, उनसे मुलाकात हुई और चुनावों को लेकर चर्चा की गई। 
 

सट्टा बाजार का आंकलन : भाजपा की 63-66 सीटों का आ रहा है भाव!
सट्टा बाजार का आंकलन : भाजपा की 63-66 सीटों का आ रहा है भाव!हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को हुए मतदान के बाद जहां प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए 1169 उम्मीदवारों का भाग्य ई.वी.एम. में लॉक हो गया...
 

लोसुपा सुप्रीमो को फोन पर मिली धमकी, कहा- गोहाना छोड़ दें नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे
जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला के बाद अब लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो व गोहाना से पार्टी के उमीदवार राजकुमार सैनी को फोन पर धमकी मिली है। किसी व्यक्ति ने फोन कर सैनी को कहा कि वह गोहाना छोड़ दें नहीं तो जिंदा नहीं बचेंगे, गोलियों से भून देंगे। 
 

Haryana Election: कम मतदान ने बड़े नेताओं की धुकधुकी बढ़ाई
हरियाणा में बीते विधानसभा चुनाव की तुलना में इस बार गिरे मतदान प्रतिशत से राजनीतिक दल पसोपेश में हैं। जीत का दावा तो हर मुख्य दल कर रहा है, लेकिन कम मतदान ने बड़े नेताओं की धुकधुकी भी बढ़ा दी है। प्रदेश में ऐसा भी होता है कि जब कम मतदान हुआ...
 

EVM की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्ट्रांग रूम के बाहर डाला डेरा
हरियाणा में कल हुए चुनाव के परिणामो का हर किसी को इंतजार है। एग्जिट पोल के नतीजो को देख कांग्रेस पार्टी थोड़े सकते में आ गई है। वहीं फरीदाबाद के सेक्टर 16 के स्ट्रांग रूम के बाहर कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने डेरा डाल दिया कांग्रेसी कार्यकर्ताओं...
 

बदमाशों ने दुकानदार और उसके बेटे की डंडों से की पिटाई, गले की चेन व नगदी लेकर हुए फरार
गोहाना में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। ताजा मामले में गोहाना पानीपत रोड पर एक गाडिय़ों का व्हील बेलेंश करने वाले दुकानपर बाइकों पर सवार होकर आये पांच से छह युवकों ने दुकानदार और उसके बेटे की पिटाई कर दी। इस दौरान बिच बचाव में आई दुकानदार की पत्नी से भी धक्का मुक्की की गई। 
 

AJL प्लॉट आवंटन मामला: हुड्डा और मोती लाल कोर्ट में नहीं हुए पेश, अब 29 को होगी सुनवाई
एजेएल प्लॉट आवंटन मामले में आज पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट में सुनवाई पूरी हुई। इस सुनवाई में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और एजेएल हाउस के चेयरमैन मोती लाल वोहरा सीबीआई कोर्ट में पेश नहीं हुए। दोनों आरोपियों के कोर्ट में पेश न होने के चलते आज मामले की कार्रवाई आगे नहीं बढ़ सकी।
 

ट्रैक्टर ने जीप को मारी टक्कर, आधा दर्जन लोग घायल
भूना-चंडीगढ़ मार्ग पर ट्रैक्टर ने जीप को टक्कर मार दी। इस टक्कर में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है ट्रैक्टर चालक शराब के नशे में था। जिसके चलते यह हादसा हुआ। वहीं घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर चालक की धुनाई की।

Edited By

vinod kumar