Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

2/23/2020 6:46:40 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

सरकार गिराने के दावे पर सांसद संजय भाटिया ने हुड्डा को दी नसीहत
करनाल के सांसद संजय भाटिया ने सरकार गिराने के दावे पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि हमें आपके सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है, आपको आत्म चिंतन करने की जरूरत है। क्योंकि हरियाणा की जनता ने आपको 2 बार लगातार नकार दिया है।
 

5 साल सरकार के चलने के बाद भी विरोधी इसी तरह का बयान देते रहेंगेः रणजीत सिंह चौटाला
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने विरोधी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि विरोधियों के पास कोई काम नहीं है। उन्होंने कहा कि विरोधी सरकार के जल्द गिरने को लेकर पहले दिन से ही बयान दे रहे हैॆ...
 

अबॉर्शन के लिए पैसे मांगने वाली डॉक्टर की 'छुट्टी', अनिल विज ने दिया सस्पेंड करने के आदेश
पंचकूला में एक महिला डॉक्टर द्वारा अबॉर्शन  के लिए 20 हजार रूपये मांगे जाने के मामले में अब प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कड़ा संज्ञान लिया है। विज ने मामला संज्ञान में आने के बाद 20 हजार रूपये मांगने वाली डॉक्टर को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए हैं।  
 

यहां 20 हजार रुपए में हो रही थी बेटियों की हत्या ,VIDEO वायरल होते ही मचा हड़कंप
-पंचकूला सेक्टर-6 सिविल अस्पताल की गाइनोकोलॉजिस्ट डॉ. पूनम भार्गव द्वारा गर्भपात करने के बदले पैसे मांगने का वीडियो सीमएओ सहित अन्य उच्चाधिकारियों के सामने आया है। वीडियो मिलने के बाद अस्पताल में सनसनी फैल गई। 
 

कम्युनिटी सेंटर के नाम पर लाखों का घोटाला, सरपंच पर लगा आरोप
जहां एक ओर खट्टर सरकार प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का ढिंढोरा पीट रही है, तो वहीं बहादुरगढ़-झज्जर रोड़ पर बसा डाबौदा खुर्द गांव अब घोटालों को लेकर सुर्खियों में है। कुछ दिन पहले ही गांव की सरपंच पर पंचायती जमीन से मिट्टी चोरी के आरोप में एफआईआर दर्ज हुई थी। 
 

गुरु रविदास की मूर्ति को किया खंडित, गुस्साए लोगों ने आरोपियों की बाइक फूंकी
यमुनानगर के मंडेबरी गांव में दो युवकों ने गांव के गुरु रविदास मंदिर में घुसकर मूर्ति को धक्का देकर खंडित कर दिया। इस बात को लेकर गांव में विवाद हो गया। गुस्साए लोगों ने आरोपियों की बाइक को फूंक दिया। पुलिस ने मूर्ति खंडित करने वाले दोनों आरोपियों...
 

चंडीगढ़ हादसा: आखिरी बार पापा से बोली थी मुस्कान- हम लपटों में बुरी तरह फंस गए हैं और...
लैपटॉप को चार्ज करते समय शॉर्ट सर्किट से शनिवार शाम करीब चार बजे सेक्टर-32डी के एक गर्ल्स पीजी में आग लग गई। आग एक कमरे में लगी और तेजी से फैल गई। जिससे तीन छात्राओं की मौत हो गई। इन छात्राओं में हिसार की मुस्कान भी शामिल है।
 

गली सड़ी अवस्था में मिला महिला का शव, हत्या की आशंका
 बरवाला लिंक भाखड़ा नहर में 30 वर्षीय अज्ञात महिला का शव गली सड़ी अवस्था में मिला। महिला के गले में कपड़ा डला हुआ है। जिससे आशंका जताई जा रही है उसकी हत्या कर शव खुर्द बुर्द करने के लिए नहर में फेंक दिया गया हो।
 

हथियार तान डाक्टर से लूटी कार, फिर मोबाइल फोन भी ले उड़े बदमाश
सैक्टर-18 के पास एक डाक्टर से 4 हथियारबंद बदमाशों ने सिर में पिस्तौल से बट मारकर पहले उसकी गाड़ी लूट ली और फिर उसका फोन भी छीन लिया। वारदात के दौरान बदमाशों ने 3 फायर भी किए। वारदात सी.आई.ए. वन स्टाफ के कार्यालय से करीब 35 मीटर दूरी पर घटित हुई है।
 

पुजारी के बच्चों की शर्मनाक हरकत- मंदिर के अंदर अर्धनग्न होकर किया डांस, VIDEO वायरल
स्थानीय शहर के मंदिर से एक शर्मसार करने वाली वाली वीडियो सामने आई है। वीडियो सैक्टर 55 की हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के मंदिर में पुजारी के बच्चों द्वारा मंदिर में कपडे़ उतार कर अर्धनग्न होकर डांस करने का है।

Edited By

vinod kumar