Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

6/23/2019 10:52:03 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

कृषि मंत्री का अनोखा बयान- सेना आतंकवादियों को जन्नत में हूरों के पास पहुंचा देगी
जम्मू कश्मीर में आतंकवाद फैलाने वाले नरक में नहीं बल्कि स्वर्ग में जा रहे हैं और भी हूरों के पास। ये कहना हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ का। वे आज रोहतक़ में श्याम प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश में भाजपा इस बार 75 सीटों से पार जीत हासिल करेगी।

भाजपा नेता की दबंगई, होमगार्ड को घसीट ले गई नेता जी की गाड़ी...
अक्सर नेता कुर्सी मिलने पर बदल जाते है। वोट लेने के समय ये जनता से बेहद प्यार से बात करते है वहीं बाद में कुर्सी को लेकर रौब जमाते है। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है रेवाड़ी में भाड़ावास रोड स्थित भाड़ावास रेलवे फाटक से जहां एक नेता ने अपनी  दबंगई  दिखाते फाटक पर खड़े गार्ड के साथ बतमीजी की। 

खिलाडिय़ों को सम्मानित नहीं बल्कि अपमान कर कमजोर कर रही है सरकार: दुष्यंत
24 जून को पंचकूला में होने वाले खिलाडिय़ों के सम्मान समारोह के स्थगित होने पर जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने भाजपा सरकार आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि तीन साल से ये यह सम्मान समारोह स्थगित होता आ रहा है, जिससे साफ जाहिर होता है कि खिलाडिय़ों को लेकर सरकार बिलकुल भी चिंतित नहीं है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के रद्द होने से यह साबित...

कैमरे में कैद हुई नेता की दबंगई, सड़क मांगने पर मिली धमकी, वीडियो वायरल
जींद से एक दंबग नेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नेता सड़क ना बनने का निरिक्षण करने आया था और सड़क निर्माण के लिए लोगों से सुझाव लेने लगा। लेकिन वीडियो में लाल टी-शर्ट डाले युवक ने शासन और प्रशालन की लापरवाही के जिक्र किया तो नेता साहब को गुस्सा आ गया। दरअसल युवक ने नेता को कहा था कि अगर दिन या रात में...

प्रेमिका ने तुड़वाया रिश्ता तो मार कर झील में फेंका, मामले में चार गिरफ्तार 
13 जून को अरावली पहाड़ी की झील में मिली लाश के मामले में फरीदाबाद पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। क्राईम ब्रांच ने इस ब्लाइंड मर्डर के 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से दो युवकों ने युवती मनीषा का गला दबाकर हत्या की और उनके दो दोस्तों ने उनकी मदद करते हुए शव को सूटकेस में बंद कर अरावली पहाड़ी की झील में फेंक दिया। 

सुरक्षाकर्मी को बंधक बनाकर एटीएम में हुई लूट, CCTV में कैद वारदात
पानीपत में चोरों के हौंसले कितने बुलन्द और पुलिस कितनी कमजोर व बेबस है, इसका अन्दाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चोर सुरक्षा कर्मी को बंधक बनाकर एटीएम मशीन से रूपये चोरी करने में कामयाबी रहे। घटना पानीपत के जीटी रोड पर मौजूद सिंडिकेट बैंक के बाहर लगे बैंक के एटीएम की है। लुटेरों ने सुरक्षा कर्मी को बंधक बनाकर लूटपाट की। 

पूर्व मंत्री के बेटे के निधन पर शोक मना कर लौटी महिला की मौत, चार अन्य घायल
नेशनल हाइवे -9 पर गढ़ी गांव के पास एक इनोवा कार का संतुलन बिगड़ गया। गाड़ी पलटी खाकर पेड़ से जा टकरवाई। हादसे में कार में सवार महिला रिंकू की मौत हो गई। वहीं चालक समेत चार लोग घायल हैं जिन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भिजवा दिया है और कागजी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मध्यप्रदेश से पंजाब ले जाई जा रही थी नशे की खेप पुलिस ने की काबू
कैथल सी.आई.ए.-2 पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर कंपनी के 2 कंटेनरों नशे की एक बड़ी खेप पकडऩे में कामयाब मिली है। पुलिस ने एक ट्रक से 7 किलो अफीम, 3 किलोग्राम चुरापोस्त व दूसरे ट्रक से 1.50 किलोग्राम चुरापोस्त बरामद किया है, जिनकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 10 लाख रुपए से अधिक कीमत बताई जा रही है।

डंपिंग पॉइंट बना गांववालों के लिए मुसीबत, गांव मे फैल रही है बीमारियां
गोहाना नगर परिषद दवारा शहर को साफ सुथरा बनाने के लिए शहर से बाहर कचरा डालने के लिए गांव ठसका में डम्पिंग पॉइंट बनाया गया था लेकिन अब वो डम्पिंग पॉइंट ठसका गांव के ग्रामीणों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। गंदगी के कारण गांव में बीमारिया फैलने की सम्भावना बढ़ गई है। इतना ही नहीं हवा के साथ  डम्पिंग पॉइंट से पोलोथिन उड़कर गांव के खेतो..

पंजाब से दिल्ली जा रहे कार सवार हादसे का शिकार, आस्ट्रेलिया के लिए पकडऩी थी फ्लाईट
हरियाणा की सीएम सिटी करनाल में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां करनाल नेशनल हाईवे पर पंजाब की ओर से दिल्ली जा रही स्विफ्ट कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी, जिससे कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, इस हादसे में कार बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई है।

 

Shivam