Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 06:10 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा विधानसभा बजट सत्र: सदन की कार्यवाही में शुरू हुआ प्रश्नकाल, गोगी ने उठाया सवाल
हरियाणा विधानसभा बजट सत्र की कार्यवाही के दूसरे दिन दोपहर दो बजे से प्रश्न काल शुरू हुआ। इस दौरान उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विधायक अपने क्षेत्रों में जगह दें, जिस पर सरकार हर जगह गौशाला खोलने का प्रयास करेगी। 
 

बेखौफ अपराधी, भयभीत हरियाणावासी, कानून का शासन बना अपराधियों की दासी: सुरजेवाला
कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि प्रदेश में बेखौफ अपराधी, भयभीत हरियाणावासी, कानून का शासन बना अपराधियों की दासी। 
 

सीएम मनोहर लाल खट्टर को डोनाल्ड ट्रम्प के साथ डिनर का न्यौता
मंगलवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शाही स्वागत के लिए भव्य रात्रिभोज का आयोजन किया है। राष्ट्रपति भवन में आयोजित होने वाले भव्य शाही रात्रिभोज के राष्ट्रपति द्वारा आठ राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी आमंत्रित किया गया है।
 

नई आबकारी नीति पर छिड़ा विवाद, सुभाष बराला ने उठाया सवाल
हरियाणा में तीन दिन पहले घोषित नई आबकारी पॉलिसी पर विवाद छिड़ गया है। आबकारी एवं काराधान मंत्री तथा उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा बनाई गई आबकारी पॉलिसी से भाजपा भी सहमत नहीं है। नई आबकारी नीति के तहत
 

इलाज के दौरान मरीज की मौत, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा ​​​​​​​
संजीवनी अस्पताल में सोमवार सुबह एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत होने पर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि डाक्टर ने इलाज के दौरान लापरवाही बरती जिसकी वजह से मरीज की मौत हुई है।
 

पिता की मौत के बाद सुनील छोडऩा चाहते थे पहलवानी, मां ने हौसला बढ़ाया तो रच दिया इतिहास ​​​​​​​
दिल्ली में खेली गई एशियन कुश्ती चैम्पियनशिप के ग्रीको रोमन कैटेगरी में 27 साल बाद देश को गोल्ड मेडल जिताने वाले अंतरराष्ट्रीय पहलवान सुनील कुमार ने देश के लिए इतिहास रचा है। इससे पहले 1993 में एशियाई चैम्पियनशिप में पप्पू यादव ने भारत के लिए ग्रीको रोमन में गोल्ड मेडल दिलाया था। 
 

बैंक में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे 6 लाख रुपये, फर्जी नियुक्त पत्र देकर लगवाया चक्कर
बैंक में नौकरी लगवाने के नाम पर एक व्यक्ति पर छह लाख रुपये ठगने का आरोप लगा है। पीड़ित ने इसको लेकर शिकायत पुलिस को दी है। आरोप है कि नौकरी लगवाने के नाम पर छह लाख रुपये ले लिए। इस दौरान फर्जी नियुक्ति पत्र थमा दिया। 
 

जमीन बेचकर इकलौते बेटे को भेजा अमेरिका, गोली मारकर कर दी गई हत्या
अमेरिका के कैलीफोर्निया में करनाल के गांव उपलाना स्थित डेरा साइयां निवासी युवक मनिंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मनिंद्र वहां पर एक स्टोर पर काम करता था, जहां नकाबपोश ने गोली मार दी। सूचना मिलने पर परिवार के साथ गांव में मातम छा गया। 
 

महंगा लहंगा न दिलाने पर सरे बाजार भाई से झगड़ पड़ी बहन, वीडियो वायरल
 शादी हो और मनपसंद के कपड़े ना मिले तो फिर मजा नहीं आता। एक ऐसा ही मामला उस समय सामने आया जब बल्लभगढ़ के बाजार में एक भाई अपने परिवार के साथ अपनी बहन को शादी का जोड़ा दिलाने के लिए आए। यहां बहन महंगा लहंगा न दिलाने पर भाई से झगड़ पड़ी। 
 

पुलिस की कार्रवाई से आहत महिला ने दी चेतावनी, ‘बच्चों सहित थाने के सामने करूंगी आत्मदाह’
3 फाइनैंसरों व एक वकील के खिलाफ धमकी देने व आत्मदाह के लिए मजबूर करने की शिकायत देने के बावजूद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने से आहत एक महिला ने अल्टीमेटम दिया है कि यदि जल्द आरोपी गिरफ्तार...
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static