Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

5/26/2020 8:53:26 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

डिप्टी CM दुष्यंत का किसानों को चौंकाने वाला जवाब, बाेले- किसने कहा धान बिजाई पर रोक है
गिरते भूजल को रोकने के लिए प्रदेश में धान बिजाई का रकबा 50 फीसदी से कम करने के लिए लागू की गई 'मेरा पानी मेरी विरासत योजना' पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का चौंकाने वाला बयान सामने आया है। 
 

कांग्रेस की सोच दूषित: विज, राहुल गांधी पर कसा तंज- फेल आदमी को फेल ही नजर आता है
रियाणा के गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस के पप्पू राहुल गांधी लॉकडॉउन को फेल बता रहे हैं। फेल आदमी को सब कुछ फेल ही नजर आता है। विज ने कहा कि सभी विशेषज्ञ गिन कर बता रहे हैं कि आज जो आंकड़ा डेढ़ लाख...
 

विधानसभा की बिल्डिंग में हरियाणा को हिस्सेदारी मिलना मुश्किल, पंजाब ने दावा किया खारिज ​​​​​​​
पंजाब द्वारा विधानसभा भवन में 25 सालों से हरियाणा के 20 कमरों पर अपना कब्जा कर रखा है। कब्जा भी ऐसा कि 53 साल बीत जाने के बाद भी वो इन कमरों को लौटाने का नाम नहीं ले रहा।
 

कोरोना संक्रमण को मात देकर घर वापसी की तैयारी कर रहे बुजुर्ग की अस्पताल में मौत
मंगलवार को कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते दो दिन की नवजात सहित एक महिला की मौत हो गई है, जबकि कोरोना के संक्रमण को मात देकर घर वापस जाने की तैयारी कर रहे बुजुर्ग की अचानक तबियत खराब होने से अस्पताल में ही मौत हो गई।
 

हरियाणा में लू का प्रकाेप, तापमान पहुंचा 45 डिग्री, 28 से 31 तक आंधी-बौछारों से थोड़ी राहत की उम्मीद
काेराेना संकट के बीच अब हरियाणा में लू ने कहर बरपाना शुरु कर दिया है। पड़ाेसी राज्य राजस्थान से 20 किमी प्रति घंटे की गति से आ रही गर्म हवाओं से दक्षिण-पश्चिम हरियाणा के जिले खूब तप रहे हैं।
 

आंखों से छलका नर्सों के दिल का दर्द, बोलीं-बच्चों की याद तो आती है, लेकिन फर्ज सबसे पहले
कोरोना महामारी में फ्रंट लाइन में खड़ी स्टाफ नर्स जब घर जाने की बात सोचती है तो चाहते हुए उनकी आंखों में आंसू छलक पड़ते है। कोविड-19 वार्ड में ड्यूटी के बाद 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन...
 

ऑपरेशन से हुई महिला की डिलीवरी, बाद में निकली कोरोना पाॅजिटिव
बीके अस्पताल में मंगलवार सुबह एक महिला की ऑपरेशन से डिलीवरी कराई गई। डिलीवरी कराने के बाद महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। उसके बाद महिला व बच्चे को ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है।
 

गली सड़ी हालत में बोरे में बंद मिला युवक का शव, हत्या की आशंका से इलाके में फैली सनसनी
सोनीपत के राई औद्योगिक क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का शव गली सड़ी हालत में बोरे में बंद मिला है। जिसके कारण मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम...
 

दाे दाेस्ताें ने पड़ाेसी युवक की गंडासियाें से काट कर दी हत्या, सामने आई चाैंकाने वाली वजह
हरियाणा के हिसार में दाे दाेस्ताें ने पड़ाेस में रहने वाले युवक की गंडासियाें से काटकर हत्या कर दी। इस हत्या के पीछे चाैंकाने वाली वजह सामने आई है। गर्लफ्रेंड काे तंग करने पर दाेनाें दाेस्ताें ने दीपक काे माैत के घाट उतार दिया। 
 

शराब की दुकान का ठेका न मिलने से बौखलाया बदमाश, कारिंदो पर किया हमला, देखें LIVE वीडियो
 
 जिले के भूना कस्बा में बदमाशों के गैंग ने शराब ठेकेदार के कारिंदों के साथ मारपीट की और उसे बुरी तरह से घायल कर दिया है।  बदमाश कारिंदों के पास मौजूद करीब 24 हजार रुपए की नगदी भी छीन कर ले गए।


Edited By

vinod kumar

Related News