Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 07:01 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

बड़ा फैसला: हरियाणा में एक साल तक लगी नई भर्ती पर रोक, कर्मचारियों की LTC भी बंद
हरियाणा में एक साल तक कोई नई भर्ती नहीं होगी। कर्मचारियों को एलटीसी भी नहीं मिलेगा और डीए व इसके एरियर पर भी रोक लगा दी गई है। कर्मचारी चयन आयोग व हरियाणा लोक सेवा आयोग के जरिए पहले से चली आ रही भर्तियों...
 

सीबीएसई देगा छात्रों को राहत, कम हो सकता है इन कक्षाओं का सिलेबस
लॉकडाउन के कारण सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन सीबीएसई अपने पाठ्यक्रम में बदलाव करने जा रहा है। बोर्ड नौवीं से 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए सिलेबस कम करने को लेकर चर्चा कर रहा है...
 

हरियाणा के इस जिला में कोरोना की दस्तक, मंडी में सब्जी विक्रेता मिला पॉजिटिव
हरियाणा के झज्जर जिले में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। बीती देर शाम आई एक रिपाेर्ट में झज्जर की सब्जी मंडी में सब्जी विक्रेता को कोरोना होने की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा कि सब्जी विक्रेता की दिल्ली की ट्रैवल हिस्ट्री है...
 

रेलवे ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, अब 116 डिब्बों की अन्न से भरी दो मालगाडि़यां दौड़ाई ​​​​​​​
भारतीय रेल ने अपना ही रचा इतिहास तोड़ दिया है। पंजाब के ढंढारीकलां से असम के न्यू जलपाइगुड़ी तक पहले दो इंजन और दो अतिरिक्त डिब्बों सहित 84 डिब्बों की अन्नपूर्णा मालगाड़ी दौड़ा कर रिकॉर्ड बनाया था...
 

सोनीपत में काेरोना वायरस के 2 नए मामले आए सामने, हरियाणा पुलिस का जवान भी संक्रमित
हरियाणा के साेनीपत जिला में काेराेना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। यहां कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इसे रोक पाना स्वास्थ विभाग के लिए बड़ी चुनाैती साबित हो रहा है। 
 

युवक ऑडिशन देने गया था मुंबई, मां बीमार पड़ी तो साइकिल से 1400 किमी का सफर तय कर पहुंचा घर
हरियाणा के चरखी दादरी का एक युवक करीब तीन माह पूर्व मुम्बई में एक फिल्म का ऑडिशन देने गया था। कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा तो वहीं फंस गया। घर से फोन आया कि मां गंभीर रूप से बीमार है। 
 

कोरोना से जीती जंग, अमेरिका में अब मरीजों की जान बचाने में जुटी है भारत की डॉक्टर बेटी
सात समुंदर पार अमेरिका के न्यू जर्सी में रोहतक की डॉक्टर बेटी कोरोना के खिलाफ जंग जीत गई है। 10 से 12 दिन डॉक्टर पूजा भाटिया ने खुद को घर पर क्वारंटीन रखा और प्राणायाम से फेफड़ों को एक्टिव रखा। साथ ही लिक्विड लेने पर जोर दिया।
 

सलाम: लॉकडाउन में एक मां की दोहरी भूमिका, खेत में गेहूं की कटाई के साथ कर रही ये काम
कोरोना जैसा संकट भी देश के अन्नदाता का हौसला परास्त नहीं कर पाया। इस लॉकडाउन के दौरान एक मां की दोहरी भूमिका सामने आई है, उसने साबित कर दिया है कि वह एक किसान भी है और जरूरत पड़ने पर एक शिक्षिका भी बन सकती है।
 

कुत्ते के काटने पर दो पक्षों में झगड़ा, फायरिंग के साथ जमकर चले लाठी-डंडे
पलवल के गांव हिदायतपुर में पालतु कुत्ते द्वारा बच्चे को काट लेने का विरोध करने पर दो पक्षों के बीच खूनी झगड़ा हाे गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर फायरिंग की तथा लाठी-डंडा व कुल्हाड़ी से हमला किया। 
 

खेतों में कंबाइन मशीन से गेहूं की कटाई करते समय हुआ हादसा, युवक की मौके पर हुई मौत
गोहाना के जवारह गांव में खेतों में कंबाइन मशीन से गेहूं की कटाई करते समय काम करने वाले हेल्पर की मशीन के नीचे आने से मौत हो गई। मृतक पंकज 20 साल का असंध का रहने वाला था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static