Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

1/27/2020 7:43:45 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणवी फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए बनाई जाएगी फिल्म सिटी: मनोहर लाल
 मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि हरियाणावी फिल्मों व कलाकारों को प्रोत्साहन देने के लिए प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने पर विचार किया जा रहा है। इसके लिए आगामी दिनों में जगह की तलाश की जाएगी। प्रदेश सरकार इस कला को हरियाणा में प्रोत्साहन देना चाहती हैं...
 

गृह मंत्री अनिल विज का बड़ा ऐलान- पुलिस में की जाएंगी 6000 भर्तियां
71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदेश के गृह मंत्री ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने हरियाणा पुलिस को पंजाब पुलिस के समान वेतन दिए जाने के सवाल पर कहा कि इस पर काम किया जा रहा है। प्रदेश में पुलिस की कमी पर मंत्री ने कहा कि पुलिस बल की लगातार भर्ती होती रहती है...
 

कुमारी शैलजा ने साधा निशाना, कहा- जजपा-भाजपा सरकार अपने बोझ के तले गिर जाएगी
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने भाजपा जजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा व जजपा चुनाव के समय एक दूसरे के धुर विरोधी थे, लेकिन इसके बाद भी दोनों पार्टियों ने मिलकर सरकार बना ली। यह सरकार अपने बोझ के तले गिर जाएगी।
 

दिल्ली में होगी हरियाणा मंत्रिमंडल की अगली बैठक, निर्धारित की गई तारीख
हरियाणा मंत्रिमंडल की आगामी बैठक  इस दिल्ली में किया जाना सुनिश्चित किया गया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता में होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक नई दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में होगी। इस बैठक के लिए 31 जनवरी की तारीख तय की गई।
 

फिर राम रहीम से मिली हनीप्रीत, करीब आधा घंटा चली मुलाकात
साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम से मुलाकात करने के लिए उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत आज फिर सुनारिया जेल पहुंची। इस मुलाकात के दौरान दोनों में करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। 
 

गणतंत्र दिवस पर आजाद पक्षियों को बनाया बंधक, वीडियो वायरल(VIDEO)
देश भर में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर विभिन्न जगहों पर कार्यक्रम आयोजित किए गए। कार्यक्रम को चार चांद लगाने के लिए झांकियां निकाली गई, लेकिन इस बीच हरियाणा के ऐलनाबाद से एक चौंकाने वाली वीडियो सामने आई है।
 

आरोप: एसपी को टोल पर रुकना नागवार गुजरा, दबंगई दिखाते हुए टोलकर्मियों को पिटवाया ​​​​​​​
हरियाणा के पलवल जिले में यहां के एसपी द्वारा दबंगई दिखाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पलवल एसपी नरेन्द्र बिजरानियां ने टोलकर्मियों की पिटाई पुलिसकर्मियों से करवाई है, कारण यह बताया जा रहा है कि एसपी को टोलकर्मियों ने टोल प्लाजा पर रोका...
 

हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 1 टन गांजा पत्ती के साथ युवक गिरफ्तार
 हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स विभाग को एक बड़ी कामयाबी मिली और हिसार की टीम ने 1 टन गांजापत्ती के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी कीमत लगभग सवा करोड़ बताई जा रही है। 
 

कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में हुआ आपसी विवाद, 1 की मौत, 4 घायल
फतेहाबाद के भट्टूकलां इलाके में कल देर रात कुछ लोगों में आपसी विवाद हो गया। विवाद के बाद हुए झगड़े में एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए आज नागरिक अस्पताल लाया गया। 
 

गार्ड की बहादुरी से लूट की साजिश नाकाम, दीवार फांदकर लूटपाट करने पहुंचे थे बदमाश
साइबर सिटी गुरुग्राम स्थित एक कंपनी में तैनात गार्ड की बहादुरी के चलते लूटपाट करने आए लुटेरों की साजिश नाकाम हो गई। लुटेरों ने गार्ड के साथ मारपीट भी की, इसके बावजूद गार्ड ने हिम्मत नहीं हारी और शोर मचाकर आसपास के लोगों को एकत्रित कर लिया...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static