Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

11/29/2019 7:12:42 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

सीएम खट्टर सुन रहे थे लोगों की समस्याएं, दूसरी तरफ कर्मचारियों ने कर दी नारेबाजी
करनाल में आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खुले दरबार के बाहर बीज फार्म के कर्मचारियों ने नारेबाजी की। दरअसल, इंडो इजरायल बीज फार्म हाउस के अधिकारी के खिलाफ जाति सूचक शब्द कहे जाने का आरोप है। अधिकारी पर कार्यवाही नहीं होने से नाराज कर्मचारियों ने सीएम खट्टर के खुले दरबार के बाहर जमकर नारेबाजी की।
 

डीजल ऑटो मुक्त होगी साइबर सिटी, CM के आदेश के बाद होगी बडी कार्रवाही
गुरूग्राम एक जनवरी से डीजल मुफ्त ऑटों वाला शहर बनने जा रहा है। जिसको लेकर जिला प्रशासन सहित गुरूग्राम ट्रैफिक पुलिस ने प्लान तैयार कर कार्रवाही शुरू कर दी है। जिला प्रशासन ने  बढते पोल्यूशन को लेकर ये फैसला लिया गया हैं । 
 

पत्नी का कत्ल करने के बाद खून से सना थाने पहुंचा पति, बोला- साहब मैंने कर दी हत्या
 हिसार के समीप गगवा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू से हत्या कर दी। वारदता को अंजाम देने के बाद आरोपी खून से लथपथ आजाद नगर थाने में पहुंचा गया और बोला साहब में पत्नी की हत्या करके आया हूं। आरोपी को इस हालत में देखकर वहां तैनात पुलिस कर्मियों के भी होश उड़ गए। 
 

1 दिसंबर से आएगा तबादलों का मौसम, 500 कर्मचारियों से अधिक स्टाफ वाले विभागों में होंगे ट्रांसफर
हरियाणा में 1 से 15 दिसंबर तक तबादलों का मौसम रहेगा। इस दौरान राज्य के मंत्री अपने विभागों में कर्मचारियों व अधिकारियों के तबादले करें सकेंगे। तबादलों के इस दौर को लेकर गहमागहमी अभी से शुरू हो गई है। मंत्री अपनी पसंद के अनुरूप ग्रुप बी, सी और डी के कर्मचारियों का स्थानांतरण कर सकेंगे।
 

देश की पहली महिला फाइटर पायलट बनी हरियाणा की बहू
हरियाणाा के समलाखा निवासी फ्लाइंग लेफ्टिनेंट विनीत छिकारा भारत की पहली महिला फाइटर पायलट अवनी चतुवर्दी से परिणय सूत्र में बंधे। देश की पहली तीन महिला फाइटर पायलटों में एक अवनी चतुर्वेदी हैं। समलाखा निवासी फ्लाइंग लेफ्टिनेंट विनीत छिकारा के साथ मध्यप्रदेश में मंगलवार को उनका विवाह हुआ और गुरुवार को ससुराल पहुंचीं...
 

पीर बाबा की मजार पर डबल मर्डर, गुरु शिष्य को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट
सोनीपत के गांव गोपालपुर मैं बनी पीर बाबा की मजार के महंत व उसके शिष्य की लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी। मृतक बाबा का नाम रामनाथ और उनके शिष्य का नाम रामशीष था बता दें कि अज्ञात हमलावरों ने देर रात इस वारदात को अंजाम दिया वहीं मंहत रामनाथ का शव नाले मे मिला, तो महंत के शिष्य का शव पीर मजार के अंदर मिला ।
 

यमुनानगर में ट्राला मालिक की हत्या, खेत में मिला शव
यमुनानगर में एक ट्राला मालिक की हत्या कर दी गई। मृतक का शव दामला टोल बैरियर के पास खेत में मिला। वहीं ट्राला घटना से थोड़ी दूर सड़क पर मिला है। शव पर चोटों के निशान हैं। मृतक की पहचान राजस्थान के किशनगढ़ के 40 वर्षीय ललन के रूप में हुई।
 

पानीपत में खंभे से टकराई बस, एक यात्री की मौत दो गंभीर घायल
पानीपत में एक बड़ा बस हादसा हो गया। पानीपत डिपो की बस अहर गांव के पास बिजली के खंभे से टकराई। इससे एक यात्री की मौत और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया है। मृतक ईश्वर सिंह इसराना के गांव कुराना का रहने वाला है।
 

एसडीएम ने उप स्वास्थ्य केंद्रों का किया औचक निरीक्षण, रजिस्टरों में हाजरी लगाकर गायब स्टाफ
गोहाना के एसडीएम आशीष वसिष्ठ ने गांव बनवासा और मदीना के उप स्वास्थ्य केंद्र में औचक निरीक्षण किया। वहीं निरक्षण के दौरान एक उप स्वास्थ्य केंद्र पर 15 तो दूसरे पर पांच डाक्टर स्टाफ समेत गायब मिला जबकि रजिस्टरों में सभी की हाजिरी लगी हुई थी। 
 

159 राइस मिलर्स की फिजिकल वेरफिकेशन हुई पूरी, अब भेजी जाएगी रिपोर्ट
चावलों में गड़बड़ी की आशंका के बाद यमुनानगर के सभी 159 राइस मिलर्स में हुई फिजिकल वेरफिकेशन लगभग एक सप्ताह के बाद पूरी हो चुकी है ।खाद्यपूर्ती विभाग के जिला अधिकारी ने बताया कि इसके लिए 14 टीम गठित की गई थी अब ये वेरफिकेशन पूरी हो चुकी है। 

Edited By

vinod kumar