Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

1/30/2020 8:00:41 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

गब्बर लाएंगे पुलिस कर्मचारियों के 'अच्छे दिन', जल्द लेंगे बड़ा फैसला
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज जल्द ही पुलिस जवानों को कई प्रकार के तोहफे देने की तैयारी में हैं। दरअसल, पिछले दो दशक से पुलिस के भत्तों को बढ़ती महंगाई की दर से नहीं बढ़ाया गया है। जिसको देखते हुए गृह मंत्री ने कड़े कदम उठाना शुरू कर दिए हैं।
 

डिप्टी सीएम दुष्यंत का बड़ा बयान, कहा- प्रदेश में नहीं हुआ धान घोटाला, हर प्रकार से हो चुकी जांच
हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने धान घोटाले को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में धान घोटाला नहीं हुआ है, वह इसकी जांच करवा चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर किसी को आपत्ति है, तो वह दोबारा जांच करवा सकते हैं। 
 

अनिल विज के पास शिकायत लेकर पहुंचे विधायक देवेंद्र बबली, जानिए क्या है पूरा मामला
सरकारी सिस्टम से असंतुष्ट सहयोगी जजपा के विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने गृह मंत्री अनिल विज के दरबार में आपबीती सुनाई। इससे पहले महम से निर्दलीय विधायक बलराज सिंह कुंडू भी पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ शिकायतों का पुलिंदा दे चुके हैं।
 

जान से मारने का डर दिखा बाबा ने किया था बच्चियों से दुष्कर्म, पूछताछ दौरान हुए हैरानीजनक खुलासे
रायपुर रानी में पड़ते त्रिलोकपुर में हिमाचल प्रदेश की दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म  के मामला में महिला पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बाबा को शुक्रवार को पंचकूला कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी ने रायपुर रानी के छोटा त्रिलोकपुर आश्रम में रेप की वारदात को अंजाम दिया था। 
 

हरियाणा के स्वास्थ्य विभाग में बड़ा फेरबदल, 22 PMO और CMO के तबादले, यहां देखें लिस्ट
हरियाणा के स्वास्थ्य विभाग में बड़ा फेरबदल हुआ है। सरकार ने 22 पीएमओ और सीएमओ के प्रमाेशन और तबादले किए हैं। पूरी लिस्ट यहां देखें- 
 

बंदी बना बेलन से पीटा फिर खौलते पानी में डाला, घर का काम करवाने के लिए किशोरी पर ढाया कहर ​​​​​​​
 जिला बाल संरक्षण, श्रम विभाग और चाइल्ड हैल्पलाइन की टीम ने बुधवार को शहर में सैक्टर-7 स्थित एक मकान में काम करने के लिए जबरन रखी जा रही किशोरी को मुक्त करवाया। टीम किशोरी को लेकर शहर थाना पहुंची। आरोप है कि मकान मालकिन ने बच्ची...
 

ट्रक को ओवरटेक करते समय स्कूल बस गड्ढ़ों में उतरी, 7 छात्रों सहित परिचालक घायल
दादरी-रोहतक मुख्य मार्ग पर गांव सांवड़ के समीप एक वाहन से ओवरटेक करते समय स्कूल बस गड्ढ़ों में जा फंसी। इस हादसे में बस में सवार सात छात्रों सहित परिचालक घायल हो गया। सभी घायलों को उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया...
 

CIA-2 टीम को मिली बड़ी सफलता: 40 लाख की हेरोइन के साथ दबाेचा युवक
 रोहतक पुलिस की सीआईए-2 टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक युवक को हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। इस हेरोइन की मार्केट में कीमत लगभग 40 लाख रुपए है। आरोपी युवक इसे दिल्ली से लाकर रोहतक में सप्लाई करने जा रहा था। 
 

शादी की खुशी में शरीक होने गया था परिवार, एक फोन कॉल से बदल गई पूरी जिंदगी
यमुनानगर  के  जगाधरी में 18 वर्षीय युवक ने ईसा कालोनी में अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। 18 वर्षीय चेतन उर्फ लकी ने उस वक्त पंखे पर फांसी का फंदा लगाया जब उसके परिवार के सभी लोग करनाल के इंद्री में शादी समारोह में गए हुए थे।
 

किन्नरों के दो गुटों में संंघर्ष, तोड़फोड़ के साथ की फायरिंग, घटना CCTV में कैद
 रोहतक के सलारा मोहल्ला में किन्नर के एक गुट ने दूसरे गुट के घर पर हमला कर दिया। गोहाना से आए किन्नरों के गुट ने घर के बाहर खड़ी गाड़ी में तोड़ फोड़ की। स्थिति यह हो गई कि उन्होंने डराने के लिए हवाई फायरिंग तक कर दी।

Edited By

vinod kumar