Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

1/31/2020 7:03:22 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा कैबिनेट की बैठक में कई अहम फैसले, 17 से शुरू होगा विधानसभा का बजट सत्र
हरियाणा कैबिनेट की बैठक आज दिल्ली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कई अहम फैसले लिए गए। बैठक में निर्णय किया गया कि हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र से पहले निजी औद्योगिक संस्थानों में हरियाणा के लोगों को 75 प्रतिशत रोजगार देना सुनिश्चित किया जाएगा।
 

बेटियों के लिए खुशखबरी, KG से लेकर PG तक मुफ्त मिलेगी शिक्षा!​​​​​​​
हरियाणा के गरीब परिवारों को अब बेटियों की पढ़ाई की चिंता नहीं रहेगी। केजी से लेकर पीजी (पोस्ट ग्रेजुएट) तक की पढ़ाई का जिम्मा सरकार उठाएगी। इसको लेकर भाजपा व जेजेपी मिलकर नीति तैयार कर रही है। बता दें कि जेजेपी के साथ गठबंधन कर भाजपा लगातार दूसरी बार सत्ता में आई है।
 

गुल मकई बनाने वाले को मिल रही तालिबानी धमकियां, संजय ने कहा-हम हरियाणा से हैं, ऐसे नहीं डरते
वन चाइल्ड, वन टीचर, वन बुक, वन पेन एंड कैन चेंज द वर्ल्ड: गुल मकई। इस फिल्म को बनाने में पानीपत के टेक्सटाइल उद्योगपति संजय को 4 साल लगे। शुरू से लेकर अब तक उन्हें व डायरेक्टर को तालिबानियों व पाकिस्तान से धमकी मिल रही हैं...
 

BSNL को अब खलेगी कर्मचारियों की कमी, देशभर में आज हजारों कर्मचारी हो रहे हैं रिटायर
कल से बीएसएनएल को कर्मचारियों की कमी खेलने वाली है। आज देशभर में बीएसएनएल में काम करने वाले हजारों कर्मचारी रिटायर हो रहे हैं। अकेले बहादुरगढ़ में बीएसएनल के करीब आधे कर्मचारियों ने रिटायरमेंट ले ली है।
 

बिना इजाजत निजी स्कूल ने पाल रखा था लंगूर, छापा मारकर साथ ले गई वाईल्ड लाईफ की टीम
दुजाना के रणसिंह ब्रिगेडियर स्कूल में लंगूर को पालना महंगा पड़ गया। स्कूल में बच्चों को बंदरों के उत्पात से बचाने के लिए 7 साल पहले गुडग़ांव से 6 हजार रुपए में राजा नाम का लंगूर खरीदकर लाया गया था। अब इतने सालों बाद शिकायत पर वाइल्ड लाइफ विभाग की टीम स्कूल में पहुंची।
 

हरियाणा में एक और ढोंगी बाबा गिरफ्तार, नाबालिग बच्ची का अपहरण करके हो गया था फरार
सावधान प्रदेश में ढोंगी बाबाओं का टोल घूम रहा है। सोनीपत से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां मुरथल थाना क्षेत्र में एक ढोंगी बाबा एक नाबालिग बच्ची को बहला फुसला कर अपहरण कर ले गया। लेकिन सोनीपत पुलिस ने मामले की शिकायत...
 

दर्दनाक हादसा: घर में आग लगने से चार बच्चे झुलसे, एक बच्ची की हालत नाजुक
 
हरियाणा के जिला यमुनानगर की जम्मू कॉलोनी में शुक्रवार दोपहर करीब 4 बजे के पहले एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक घर में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग की चपेट में आने से चार बच्चे झुलस गए हैं, इनमें से एक बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।
 

धार्मिक स्थल पर माथा टेकने जा रहे थे चार लोग, रास्ते में मिली दर्दनाक मौत(VIDEO)
जींद में शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन युवक और एक बुजुर्ग साधू शामिल है। हादसा उस वक्त का है, जब अंबाला के ये चारों एक कार में सवार हो राजस्थान जा रहे थे। जींद में भिवानी रोड पर सुबह इनकी कार की एक स्कूल बस के साथ टक्कर हो गई। 
 

हरियाणा की इस यूनिवर्सिटी पर आयकर विभाग ने लगाया करोड़ों का जुर्माना
चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय प्रशासन उस नोटिस को लेकर हैरान हैं जिसमें आयकर विभाग ने दे.वि.वि. पर 16 करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया है। इस नोटिस को लेकर आयकर विभाग व दे.वि.वि. प्रशासन में तकरार की स्थिति पैदा हो गई है। 
 

पानीपत में दर्दनाक सड़क हादसा, ईको चालक की टक्कर से SPO की मौत
जिले में शुक्रवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। पानीपत के गोहाना रोड पर तेज रफ्तार से आ रहे ईको चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार एसपीओ की मौत हो गई, वहीं हादसे के बाद ईको चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static