Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2020 - 07:06 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

कोरोना संकट से मुकाबले को तैयार हरियाणा, सीएम खट्टर ने साझा किया 'एक्शन-रिलीफ प्लान'
कोरोना वायरस के कारण देश 21 दिनों के लॉकडाउन में चल रहा है। लॉकडाउन के दौरान आम जनता को आने वाले संकट व कोरोना वायरस को जड़ से मिटाने के लिए हरियाणा सरकार पूरी तरह तैयार है।
 

हरियाणा कैबिनेट की मीटिंग में किसानों के लिए बड़ा एलान ​​​​​​​
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता में मंगलवार को हरियाणा कैबिनेट की बैठक हुई। बैठक के उपरांत उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जानकारी देते हुए बताया कि 15 अप्रैल से सरसों और 20 अप्रैल से गेहूं फसल की खरीद शुरू की जाएगी।
 

लोग डिजिटल तरीकों से पेमेंट करें, नोटों को न छुएं: डॉ सोनिया ​​​​​​​
हरियाणा हैल्थ मिशन सर्विस की डायरेक्टर डॉ सोनिया त्रिखा ने कोरोना से बचने के लिए सोशल मीडिया पर अवेयरनेस कैंपेन चलाया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी इनके वीडियो को शेयर करते हुए उनके इस प्रयास को सराहा है।
 

बुरी खबरः मरीज का फोन छूने से नर्स हुई बीमार, रिपोर्ट में आई कोरोना पॉ़जिटिव ​​​​​​​
पंचकूला में कोरोना वायरस का एक और मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कोरोना ग्रस्त मरीज का एक नर्स ने फोन छू लिया था जिसके बाद वह खुद भी बीमार रहने लग गई थी। डॉक्टरो ने उसे क्वारंटाइन में रखा हुआ था। 
 

बच न सकेंगे वो, बेवजह घर से बाहर निकलते हैं जो, तफरीबाजों की डंडे से की जा रही सेवा
बेवजह घरों से बाहर निकलने में आदतन लाचार हो चुके लोगों पर पुलिस प्रशासन ने नजरें टेढ़ी कर ली है। इन लोगों को न सिर्फ डंडे से समझाया जा रहा है, बल्कि वाहनों के चालान काटने से लेकर उसे जब्त भी किया जा रहा है। 
 

Lockdown Update: हरियाणा रोडवेज व निजी वाहनों से पलायन कर 700 मजदूर पकड़े
रविवार दोपहर के बाद संपूर्ण लॉकडाउन सख्ती से लागू करने के लिए भले ही पुलिस प्रशासन चौकन्ने हो, लेकिन इसके विपरित प्रवासी मजदूरों का घर से पलायन करने का दौर जारी है। मजदूरों का पलायन करने का यह मामला उस समय सामने आया...
 

लाॅकडाउन: लाेगाें काे जागरुक करने के लिए वर्दी वाला बना सिंगर, DGP ने किया सम्मानित
रोहतक में हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर सतपाल सिंह लॉकडाउन में घर से बाहर निकल रहे लोगों को रागिनी गाकर समझा रहा है कि तुम लोग अपने घर की लक्ष्मण रेखा पार मत करो वरना कोरोना वायरस की चपेट में आ जाओगे, अपने घर के अंदर ही रहो।  
 

हिरासत में लिए गए युवक ने संदिग्ध अवस्था में तोड़ा दम, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप
सोनीपत में लॉक डाउन में शराब बेचने की सूचना पर गन्नौर थाना पुलिस ने गांव गुमड में छापेमारी की और दो युवकों को हिरासत में लिया, जिसमे एक अनिल नाम के युवक ने संदिग्ध अवस्था में दम तोड़ दिया। 
 

मां-बेटे ने लोगों को बहकाकर इकट्ठा किया, पुलिस ने दर्ज किया मामला​​​​​​​
पुलिस ने कर्मचारियों को बंधक बनाने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, सरकारी अधिकारी को धमकी देने और लॉकडाऊन के दौरान लोगों को बहकाकर इकट्ठा करने के आरोप में मां-बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 
 

सचिवालय के बाहर सरेआम उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, ऑफिस के बाहर लगा खुला दरबार
पानीपत जिला प्रशासन लॉकडाउन को कामयाब बनाने में दिन-रात जुटा हुआ है तो वहीं सोशल डिस्टेंसिंग के भी तमाम दावे कर रहा है , लेकिन प्रशासन के लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के तमाम दावे उस वक्त फेल हो गए जब लघु सचिवालय में...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static