Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

12/7/2019 6:55:23 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

देश भर में घटित रेप की घटनाओं पर सीएम खट्टर ने दिया ये बयान
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हैदराबाद सहित देश में विभिन्न जगहों पर घटित रेप की घटनाओं की निंदा करते हुए प्रतिक्रिया दी है। गीता महोत्सव कार्यक्रम के दौरान शिरकत करने गुरुग्राम पहुंचे सीएम खट्टर ने कहा कि 12 साल से कम उम्र की बच्चियों के साथ रेप की घटनाओं...
 

HSSC EXAMS: टीजीटी का फाइनल रिजल्ट घोषित, देखिये पास होने वालों की लिस्ट
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ने टीजीटी फिजिकल एजुकेशन का फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है। 662 पोस्ट भरने के लिए यह परीक्षा आयोजित की गई थी। यहां पर देखें पास होने वालों की लिस्ट -
 

विदेशों में छोटे कपड़े पहने जाते हैं, वहां रेप नहीं होते: मिसेज इंडिया एलोरा ग्रुप
हैदराबाद रेप कांड के चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद पूरे देश में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। सोनीपत में एलोरा ग्रुप की मिसेज इंडिया मिली गर्ग ने इस एनकाउंटर को जायज बताते हुए कहा कि हैदराबाद पुलिस बधाई के पात्र हैं। 
 

राम रहीम के खिलाफ चल रहे मर्डर केस में जज बदलने की मांग, वकील बोले- कोई और जज करे सुनवाई
पंचकूला साध्वी यौनशोषण और पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की हत्या के दोषी गुरमीत राम रहीम के एक सहयोगी और आरोपित कृष्ण लाल ने विशेष सीबीआई अदालत में एक याचिका लगाई है। इसमेें उसनेे मांग की है कि डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह हत्या मामले में वह सीबीआई  के विशेष न्यायाधीश जगदीप सिंह से इस मामले की सुनवाई नहीं करवाना चाहता।
 

संगठनात्मक चुनावों को लेकर बीजेपी की बैठक संपन्न, पदाधिकारियों को दिए यह दिशा निर्देश
हरियाणा प्रदेश में भाजपा के संगठनात्मक चुनाव को लेकर पार्टी ने अपना मंथन शुरू कर दिया है। जिसके चलते आज रोहतक के जिला विकास भवन में भाजपा की संगठनात्मक बैठक हुई। बैठक को भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट ने संबोधित किया। 
 

बड़ी राहत: अगले सप्ताह से सरकारी राशन की दुकानों पर मिलेगा सस्ता प्याज
प्याज की आसमान छूती कीमतों पर मची हाय-तौबा के बीच प्रदेश सरकार अगले सप्ताह से सरकारी राशन की दुकानों पर सस्ता प्याज मुहैया कराएगी। पूरी संभावना है कि 11 या 12 दिसंबर से लोगों को राशन डिपुओं पर सस्ता प्याज मिलना शुरू हो जाएगा। 
 

हेलीकॉप्टर में विदा हुई किसान की बेटी की डोली, उमड़ पड़ा देखने वालों का हुजूम
हरियाणा में यूं तो यदा-कदा शादियों के सीजन में दुल्हन की डोली आसमानी उड़ान भर विदा होते देखने को मिल जाती है। लेकिन सोनीपत जिले में गोहाना के गांव महमूदपुर से हेलीकॉप्टर में विदा होने वाली दुल्हन सोनिया जो एक किसान की बेटी है, की डोली को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।
 

प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, घर से दूर झोपड़ी में मिले शव
फतेहाबाद के खाबड़ा कलां में एक प्रेमी जोड़े ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। युवक और युवती कल घर से फरार हो गए थे। दोनों ने घर से दूर भादरा के गांव डुंगरणा में खेतों में बनी झोपड़ी में सल्फास खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना मिलने के बाद भादरा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 
 

बेखौफ बदमाशः कत्था फैक्ट्री के कैशियर की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर लूटे 15 लाख
सोनीपत में बदमाशों का आतंक लगातार जारी है, बदमाश हर रोज किसी न किसी लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। आज दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाश कत्था फैक्ट्री के कैशियर पुष्पेंद्र साहनी से 15 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।  
 

लहूलुहान अवस्था में मिला व्यक्ति का शव, पुलिस ने जताई हत्या की अशंका
बहादुरगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में लहूलुहान अवस्था में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामला बहादुरगढ़ के परनाला गांव का है। परनाला गांव की खेतों में आज दोपहर शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

Edited By

vinod kumar