रियल्टी चेक (VIDEO): नौ रातों में लूटे गए तीन एटीएम, ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने दी कैमरा तोडऩे की धमकी

12/25/2017 3:39:31 PM

गुरुग्राम(सतीश): शहर में नौ रातों में ही तीन एटीएम लूटे जाने की वारदातों के रियल्टी चेक में बैंकों और सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही सामने आ रही है। पंजाब केसरी की टीम द्वारा इन वारदातों का रियल्टी चेक किया गया। इस दौरान बैंको और सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही तो सामने आई ही, साथ ही नशे में धुत ट्रैफिक इंस्पेक्टर भी टीम पर रौब झाडऩे लगा।



ट्रैफिक पुलिस के एएसआई जिन्हें साइबर सिटी गुरुग्राम में  सुरक्षा के मद्देनजर तैनात किया गया है। नौ रातों में तीन एटीएम लूटे जाने से साफ जाहिर होता है कि, शहर की सुरक्षा तो पुलिस करने से रही, भले ही क्यों न गुरुग्राम पुलिस अपने आपको हाईटेक होने का ढोल पीट रही हो। वहीं जब इस मामले की सच्चाई जानने का प्रयास किया गया तो हाईटेक पुलिस के थानेदार जो डयूटी के दौरान नशे में धुत पाए गए।



दरअसल, शराब के नशे में ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजीव चौक पर लगी एटीएम मशीन पर आए। वहीं रियल्टी चेक के लिए पंजाब केसरी की टीम भी पहुंची हुई थी। जब कैमरे में नशे में धुत ट्रैफिक इंस्पेक्टर की हरकतें रिकॉर्ड की जाने लगी तो ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने टीम पर रौब झाड़ते हुए कैमरा तोडऩे की धमकी देने लगे। वहीं जब टीम गुरुग्राम की सबसे बड़ी एटीएम मार्किट सेक्टर 14 का जायजा लिया, तो वहां पर कुछ एटीएम मशीनों पर तो सुरक्षा गार्ड मिले ही नहीं और कुछ मिले तो वो सोते हुए मिले।