संशोधित अंकों का प्रमाण-पत्र एक माह में प्राप्त करें

6/27/2018 9:16:28 AM

चंडीगढ़:  हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा लैवल-03 जून-2016 में आयोजित परीक्षा के ऐसे परीक्षार्थी जिनका परिणाम परिशोधित किया गया था। वो बोर्ड कार्यालय द्वारा पूर्व में जारी अपनामूल प्रमाण-पत्र विशेष परीक्षा सैल में व्यक्तिगत तौर से या डाक द्वारा भेजकर समाचार प्रकाशित होने की तिथि के एक माह के अंदर संशोधित अंकों का प्रमाण-पत्र प्राप्त कर सकते हैं। 

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के प्रवक्ता ने बताया कि बोर्ड कार्यालय द्वारा जून-2016 में आयोजित की गई हरियाणा अध्यापकपात्रता परीक्षा लैवल-03 का परिणाम घोषित होने के बाद कम्प्यूटर साइंस, कॉमर्स, मनोविज्ञान, रसायन विज्ञान तथा राजनीति विज्ञान विषयों की उत्तरकुंजी में संशोधन होने पर इन विषयों से संबंधित परीक्षार्थियों का परिणाम परिशोधित किया गया था। कुछ परीक्षार्थियों का परिणाम पहले ही उत्तीर्ण था, परंतु उनके अंकों में बढ़ौतरी हुई थी। 

ऐसे परीक्षार्थी बोर्ड कार्यालय द्वारा पूर्व में जारी अपना मूल प्रमाण-पत्र विशेष परीक्षा सैल में किसी भी कार्यालय दिवस में व्यक्तिगत तौर से या डाक द्वारा भेजकर समाचार प्रकाशित होने की तिथि के एक मास के अंदर-अंदर संशोधित अंकों का प्रमाण-पत्र प्राप्त कर सकते हैं।

Rakhi Yadav