भ्रष्टाचारियों का अधिकारी दिनरात खंगाल रहे रिकार्ड

7/17/2021 6:36:16 PM

भ्रष्टाचारियों का अधिकारी दिनरात खंगाल रहे रिकार्ड 
पटौदी,  (ब्यूरो): मुख्यमंत्री द्वारा हेलीमंडी नगरपालिका के रिकार्ड की जांच करने के आदेशों के बाद नगरपालिका कर्मचारियों के साथ साथ पार्षदों के चेहरों पर सिकन दिखाई पडऩे लगी है। अधिकारी दिनरात रिकार्ड को चैक करने में लगे हैं। वहीं नगरपालिका हेलीमंडी में भ्रष्टचार का जिक्र स्वयं मुख्यमंत्री द्वारा किए जाने क बाद पूरे हरियाणा की निगाह अब यहां टिक गई हैं।
क्या है मामला
महेंद्रगढ़ निवासी सुनील सैनी पुत्र रामा कैलाश चंद ने मुख्यमंत्री को शिकायत करते हुए कहा कि नगरपालिका हेलीमंडी में अधिकारियों ने एक षडय़ंत्र के तहत एसिमेंट रजिस्टर में गलत नाम दर्ज किए गए। इस संबंध में मकान मालिक नौरंग पुत्र ताराचंद व नथी देवी पत्नी नौरंग सैनी व अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई है। शिकायतकर्ता के अनुसार एक ही प्रार्पटी के दो अलग अलग नंबर असेसमेंट रजिस्टर में लिखे गए हैं।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि नियमानुसार यह प्रापर्टी ताराचंद के सभी वारिसान के नाम चढऩी चाहिए थी जबकि ऐसा नहीं हुआ। इस संबंध में मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को जांच के आदेश जारी करते हुए कहा है कि हेलीमंडी नगरपालिका का रिकार्ड ऊचित नहीं है। डीसी सहित रिव्न्यू के अधिकारियों की एक समिति का गठन कर जांच की जाएगी।

Content Editor

Gaurav Tiwari