नशे का सामान बेचने से किया इंकार, ताे बदमाशों ने युवक को उतार दिया मौत के घाट(VIDEO)

3/3/2020 11:44:50 AM

अम्बाला छावनी (जतिन/पंकज) : 4 दिन से पंजाब के राजपुरा अपनी बुआ के घर भाई की शादी का जश्न मनाने के बाद सोमवार शाम को छावनी के महेश नगर थाना क्षेत्र के न्यू प्रीतनगर वासी 21 वर्षीय विकास उर्फ बंटी पर नशा न बेचने की रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फ रार हो गए। इसके बाद खून से लथपथ बंटी को क्षेत्र के युवक छावनी के नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां पर ड्यूटी डाक्टर ने बंटी की जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया।

बंटी की मौत के बारे में पता चलते ही अस्पताल के बाहर एकजुट हुए क्षेत्र के युवकों व परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही अस्पताल में महेशनगर थाना व कैंट सदर थाना प्रभारी सहित पुलिस बल पहुंच गया। गुस्साए परिजनों ने अस्पताल के बाहर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जाम लगा दिया लेकिन पुलिस ने परिजनों को समझाकर जाम खुलवा दिया। पुलिस ने परिजनों के बयान पर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। शव को कैंट अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। 

बुआ के बेटे के साथ काम के सिलसिले में जाना था जम्मू
विकास उर्फ बंटी की बुआ कमलेश रानी ने बताया कि 29 फरवरी को उसके बेटे की शादी थी। 1 मार्च को शादी की पार्टी थी। विकास 4 दिन से राजपुरा में उनके पास रुका हुआ था। बड़े भाई की शादी और पार्टी अटैंड करने के बाद सोमवार की शाम को विकास राजपुरा से अम्बाला आ गया। वह कह गया था कि घर से कपड़े धुलवाकर भाई के साथ ही जम्मू में काम करेगा।

Isha