डबल मर्डर केस: लघु सचिवालय के बाहर ग्रामीणों का प्रदर्शन, सुरक्षाकर्मियों संग हाथापाई

5/3/2018 6:31:45 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट) : फतेहाबाद के गांव गोरखपुर में 23 अप्रैल को रिटायर्ड फौजी द्वारा फायरिंग कर अंजाम दिए गए डबल मर्डर के मामले में आज पीड़ित परिवार सैकड़ों ग्रामीणों के साथ फतेहाबाद लघु सचिवालय पहुंचा। मर्डर के मामले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने लघु सचिवालय पर हंगामा किया और इस दौरान ग्रामीणों की सुरक्षाकर्मियों के साथ जमकर हाथापाई हुई सुरक्षाकर्मियों ने हल्का बल प्रयोग कर हंगामा कर रहे ग्रामीणों को खदेड़ा और हालात काबू में किया।

ग्रामीणों से बातचीत के दौरान एसपी दीपक सहारण ने कहा कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं और गिरफ्तारी के लिए हरसंभव कोशिश में जुटी हैं। 

पीड़ित परिवार के सदस्य प्रदीप कुमार ने कहा कि पुलिस राजनीतिक दबाव के चलते आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। प्रदीप का आरोप है कि राजनीतिक दबाव के कारण पूरे केस को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही हैं। उक्त युवक ने आरोप लगाया कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले रिटायर्ड फौजी के बड़े भाई ने ही इस हत्याकांड की साजिश रची और पूरी प्लानिंग के साथ ही अपने भाई को हथियार देकर ससुराल भेजा। 

बता दें गांव गोरखपुर में रिटायर्ड फौजी ने अपनी सास और चचेरी सास की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर आरोपी को घर में ही घेरकर सरेंडर करने को मजबूर किया था। आरोपी रिटायर्ड फौजी की गिरफ्तारी के बाद पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि इस हत्याकांड की साजिश में आरोपी फौजी का भाई भाभी और मां भी शामिल हैं और पुलिस इन तीनों आरोपियों की भी गिरफ्तारी करे। 

Deepak Paul