पहलवानों की 'दीवार' बने दीपेंद्र, कहा- कितने भी आरोप लगें...इंसाफ के लिए बेटियों का साथ नहीं छोड़ूंगा

12/27/2023 7:26:27 PM

झज्जरः हरियाणा में कुश्ती संघ को लेकर चल रहे विवाद में अब राजनीतिक बयानबाजियां भी शुरू हो गई हैं। हरियाणा कुश्ती संघ के महासचिव राकेश कोच के बाद इंटरनेशनल पहलवान व भाजपा नेता योगेश्वर दत्त ने भी कांग्रेस पर पहलवानों को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है। कुश्ती खिलाड़ियों के मामले में दीपेंद्र हुड्डा ने लग रहे अपने ऊपर आरोपों को लेकर कहा कि न्याय के लिए बेटियों के साथ खड़ा हूं और आगे भी खड़ा रहूंगा। उन्होंने कहा कि दुश्मन की बेटी के साथ भी ऐसा अन्याय हो तो खड़ा होना पड़ता है। दीपेंद्र आज झज्जर के गांव भूरावास में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

इसके साथ ही राज्यसभा सांसद हुड्डा ने कहा कि सत्ताधारियों ने पहलवानों से मुंह मोड़ा तो राहुल गांधी ने उनके बीच पहुंचकर उनसे बातचीत की। उन्होंने कहा खिलाड़ियों के लिए उनके अवॉर्ड व मेडल संतान की तरह बेसकीमती होता है। इस तरह मेडल लौटाना किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान नहीं होता है।

वहीं उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली दफा की तरह इसबार भी वह भाजपा सरकार के निशाने पर हैं। उन्हें हराने के लिए पिछले चुनाव में चक्रव्यूह रचा गया था। उन्होंने कहा कि पूरे दिन गिनती में मैं आगे रहा, लेकिन रात को नतीजे कुछ और निकले। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे हराने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने तीन बार और मुख्यमंत्री मनोहर ने तीस रैलियां जनसभाएं की। अंत में उन्होंने कहा कि विपक्ष में रहते हुए हमने जनता के हितों के लिए आवाज उठाई है। मैं आपके बीच हमेशा रहा। अपने भले बुरे की पहचान करें।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal