रिश्ते हुए शर्मसार: पिता ने बेटी के साथ किया बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

6/1/2018 9:42:56 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी की इज्जत से खिलवाड़ किया है। नाबलिग बेटी ने बल्लभगढ महिला थाने में अपने पिता पर बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। बेटी का आरोप है कि पिछले कई सालों से उसका पिता ही उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था। इससे पहले भी बेटी पुलिस में शिकायत दे चुकी है उस वक्त परिवार टूटने के डर से शिकायत वापिस ले ली थी। फिलहाल बल्लभगढ महिला थाना पुलिस ने 4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

सरकारी स्कूल में पढऩे वाली नाबालिग छात्रा के मुताबिक, उसका पिता पिछले कई सालों से उसके साथ बलात्कार कर रहा है, जिससे आखिरकार परेशान होकर बेटी ने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उसकी मांग है कि उसके पिता को उसकी करतूत की सजा मिलनी चाहिए।



पीड़िता के मुताबिक, पिछले एक साल से उसका पिता कोई काम नहीं करता और लगातार नशा करता है, जिसके चलते पिछले कई सालों से वह अपनी बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बना रहा है। पत्नी के मना करने पर उसके साथ मारपीट और कहा कि वह बेटी से शादी करेगा और उसके साथ ही रहेगा।

पीड़िता की मां पहले भी महिला थाने में शिकायत दर्ज करवा चुकी है, मगर परिवार टूटने के कारण शिकायत वापस ले ली। उसके बाद भी कलयुगी पिता अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। लगातार अपनी ही नाबालिग बेटी को हवश का शिकार बनाता रहा। अन्तत: महिला थाने में पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज करवाई है, वह चाहती है कि उसके पति को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

महिला थाना बल्लभगढ की इंचार्ज इंदुबाला ने बताया कि शिकायत मिलते ही 4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया और आरोपी पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Shivam