दोस्त की पत्नी को शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, MMS किया वायरल(video)

4/13/2018 10:47:54 PM

फतेहाबाद(सुशील सिंगला): फतेहाबाद उपमंडल के गांव की महिला ने पति के दोस्त पर शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म कर उसकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर गुरूग्राम लेजाकर महीनों तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत महिला थाना पुलिस को दे दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जीरो एफआईआर कर गुरूग्राम पुलिस सूचित किया है। महिला ने शिकायत में उक्त व्यक्ति पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व दुष्कर्म के बाद उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। महिला के अनुसार अब आरोपी उससे शादी करने से मुकर कर भाग गया है।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति का दोस्त के साथ काम था तो उसका दोस्त मनजीत सिंह जो कि अकसर उसके पति के साथ घर आया जाया करता था। मौका पाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया व उसका एमएमएस बना लिया। उसके बाद दबाव बनाकर उसे अपने घर बुलाकर दुष्कर्म करता रहा।

पीड़िता के अनुसार, शादी का झांसा देकर वह उसे घर से भगाकर अमृतसर ले गया, वहां उसके साथ दुष्कर्म किया उसके पति ने इसकी शिकायत थाना में दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने उसे बरामद कर लिया था। लेकिन वीडियो वायरल करने और उसके पति व बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर उस पर फिर से दबाव बनाकर उससे बयान बदलवा लिए।

पीड़िता ने बताया कि शादी का झांसा देकर उसे गुरूग्राम ले गया, वहां लगभग 6-7 महीने उसे बंदी बनाकर रखा। इस दौरान आरोपी अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए कहा, जिसपर मना करने पर मारपीट करने लगा। पीड़िता ने बताया कि जब शादी के बारे में कहा तो वह अब उसे छोड़कर भाग गया।

थाना शहर प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि उनके पास टोहाना क्षेत्र की एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि एक व्यक्ति जो टोहाना हलके के गांव का रहने वाला है जोकि गुरूग्राम में एक निजी कंपनी में कार्यरत है। शादी का झाांसा देकर उसे ले गया तथा उसके साथ दुष्कर्म करता रहा अब वह उसे छोड़कर भाग गया है महिला की शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर गुरूग्राम पुलिस थाना भेजी दी गई है आगामी कार्रवाई गुरूग्राम पुलिस अमल में लाएगी।

Shivam