प्रदर्शन के आधार पर खिलाड़ियों को दी जाने वाली राशि रिलीज, तीन-चार दिनों में ही होगी ट्रांसफर

8/3/2021 5:49:17 PM

अंबाला (अमन कपूर): खेल विभाग द्वारा खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर उन्हें दी जाने वाली राशि रिलीज कर दी गई है। वर्ष 2019 -20 के प्रदर्शन के आधार पर 78 लाख 40 हजार की राशि जिले के 41 खिलाड़ियों को प्रदान की जाएगी। इनामी राशि के मामले में जिले की शूटर अन्य सभी खिलाड़ियों पर भारी है, जिनके खाते में कुल राशि का आधे से ज्यादा इनाम राशि है। अंतरराष्ट्रीय शूटर सर्वजीत सिंह को खेल विभाग की ओर से 29.75 लाख रुपए राशि मिली है। वहीं शूटर दीपक राणा को 10 लाख मिलेंगे। अंबाला के जिला खेल अधिकारी का कहना है कि यह राशि अगले तीन-चार दिनों में खिलाड़ियों के खाते में ट्रांसफर हो जाएगी।

हरियाणा खेल विभाग द्वारा खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर हर वर्ष इनामी राशि खिलाड़ियों के अकाउंट में ट्रांसफर की जाती है। अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय, राज्य स्तर पर पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को यह राशि दी जाती है। इस बारे में जब स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे खिलाड़ियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से इस बारी सरकार द्वारा दी गई इनाम राशि हमें देर से मिल रही है, अब हमें वह राशि दी जा रही है जिसके लिए हम बहुत खुश हैं और अपनी प्रैक्टिस जारी रखेंगे।

वहीं इस बारे में अंबाला के डीएसओ ने बताया कि अंबाला के 41 बच्चों को इनाम राशि दी जाएगी। इसके लिए हमें 78.40 लाख की राशि मिल गई है। जल्दी बच्चों के अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए बच्चों के अकाउंट नंबर टेली किए जा रहे हैं, सबसे ज्यादा इनाम पाने वाले अंबाला के शूटर बच्चों के नाम हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam