रिलायंस जियो हरियाणा में मना रहा राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस, विभिन्न स्थानों पर हुआ कार्यक्रम का आयोजन

3/8/2023 5:04:29 PM

चंडीगढ़: रिलायंस जियो  मोहाली में अपने हरियाणा स्टेट ऑफिस के साथ पूरे कार्यालयों और विभिन्न कार्य स्थानों पर राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह मना रहा है। राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह जो 4 मार्च को राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस के साथ शुरू हुआ  था और 10 मार्च तक चलेगा।

जियो द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह मनाने का मुख्य उद्देश्य जियो कर्मचारियों और जियो के फील्ड टीमों के सदस्यों और सर्विस प्रोवाइडर पार्टनर्स में सुरक्षा के बारे में जागरूकता बढ़ाकर कर सेफ्टी कल्चर को बढ़ावा देना है। इससे जियो को अपने ज़ीरो हादसा/ इंजरी के उद्देश्य को प्राप्त करने में भी मदद मिलेगी।

4 मार्च को राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस ध्वज फहराया गया और जियो कर्मचारियों और उसके सर्विस प्रोवाइडर पार्टनर्स को सुरक्षा प्रतिज्ञा दिलाई गई। साथ ही उन पर सुरक्षा बैज भी पिन किए गए । पूरे हरियाणा में आयोजित किए जा रहे सुरक्षा जागरूकता और प्रशिक्षण सत्रों के दौरान प्रमुख सुरक्षा उपायों के महत्व पर जोर दिया जा रहा है। सप्ताह भर चलने वाले कार्यक्रम में रोड शो, ड्राइंग और पोस्टर बनाने की प्रतियोगिताएं, क्विज़ कंपीटीशन, सुरक्षा प्रशिक्षण सत्र और सुरक्षा के बारे में नाटकों का मंचन होगा।

                   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma