केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए डेढ़ टन राहत सामग्री रवाना

8/22/2018 9:35:58 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर): रेवाड़ी की इस बेटी ने वह कर दिखाया, जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा। वेटरनरी डॉक्टर के पद पर कार्यरत हंसनगर की रहने वाली रेनू यादव ने केरल मे प्राकृतिक आपदा के चलते आई बाढ़ से प्रभावित इलाकों में लोगों के लिए करीब डेढ़ टन राहत सामग्री से भरा एक ट्रक रवाना किया है। निवर्तमान नगर पार्षद रामअवतार छाबड़ी ने इस ट्रक को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।



इस मौके मौके पर रेनू यादव ने कहा कि उसने विभिन्न संगठनों व आम लोगों की मदद से यह राहत सामग्री एकत्र की है और टाटा पिकअप भरकर वह खुद इसे लेकर जाएगी। उसने कहा कि यह राहत सामग्री जरूरतमंदों को सीधे मिले, इसके लिए उसने ऐसी व्यवस्था की है। लोगों को ऐसी आपदा में आगे आना चाहिए, क्योंकि मुसीबत किसी पर कभी भी आ सकती है और इंसान वही होता है, जो दूसरों के काम आए।



उसने कहा कि सुप्रीम कोर्ट एसोसिएशन के माध्यम से यह सामग्री केरल भेजी जाएगी। राहत सामग्री में ड्राई आइटम के अलावा मेडिसन और बच्चों के जरूरत की चीजें शामिल हैं। उसने कहा कि मदद करना हर कोई चाहता है, लेकिन सीधे पैसा नहीं देना चाहता और इसीलिए उसने सीधी राहत सामग्री भेजने का यह निर्णय लिया है।

Shivam