धार्मिक फिल्म अभिनेता औशिम खेत्रपाल आज पहुंचेंगे भिवानी, दिव्यांग खिलाड़ियों से होंगे रू-ब-रू

4/22/2017 12:05:37 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज):अनेक फिल्मों में अभिनय व निर्देशन करने वाले धार्मिक फिल्म अभिनेता औशिम खेत्रपाल आज भिवानी पहुंचेंगे और स्थानीय सैक्टर 13 स्थित पीसी.सीए.आई. चीफ पैटर्न नीलम अग्रवाल के निवास स्थान पर दिव्यांगों की समस्याओं और खेल नीति को लेकर भिवानी में पत्रकारों से भी रू-ब-रू रहेंगे। 

इस अवसर पर पीसी.सीए.आई. चीफ पैटर्न नीलम अग्रवाल,अध्यक्ष सुरेंद्र लोहिया,संरक्षक महंत चरणदास,प्रोजेक्ट चेयरमैन अमन मलिक,महासचिव रवि चौहान,कोषाध्यक्ष संजय गोयल सहित अनेक पीसी.सीए.आई. के पदाधिकारी वार्ता और बैठक में शामिल रहेंगे। पीसी.सीए.आई. के प्रवक्ता अशोक भारद्वाज ने बताया कि धार्मिक फिल्मों में अभिनय व निर्देशन करने वाले धार्मिक फिल्म अभिनेता औशिम खेत्रपाल अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हो चुके है,जो अनेक धार्मिक फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं। 

भारतीय खेल प्रमोटर के रूप में शुरू किया था करियर
औशिम ने एक भारतीय खेल प्रमोटर के रूप में अपना करियर शुरू किया था। फिर उन्होंने निर्माता और अभिनेता के रूप में एक फीचर फिल्म शिरडी साईबाबा बनाई। उसके बाद उन्होंने फैसल सैफ के साथ आने वाली एक फिल्म 'कम दिसंबर' नामक एक फिल्म का निर्माण किया, जो अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता था। फिल्म अभी तक दुनिया भर में रिलीज होने वाली है। वह टीवी धारावाहिक शिरडी साई बाबा में भी दिखाई देते हैं जो सोनी टी.वी. भारत और ज़ी टीवी पर प्रदर्शित होता है। 

ओम अल्लाह समीर खान द्वारा निर्देशित एक आगामी फिल्म है, जो एक बार फैसल सैफ के सहयोगी निर्देशक थे। फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा और भारतीय खेल प्रमोटर ने लंगर ओशिम खेत्रपाल को तब्दील कर दिया। ऐसा कहा जाता है कि यह फिल्म वास्तविक जीवन के चारों ओर घूमती है। इस प्रकार की अनेक फिल्मों में अहम् भूमिका निभा चुके हैं और अब पीसी.सीए.आई. में ब्रांड अम्बेस्डर हैं जो दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए काम करेंगे।