हरियाणा के नामी गैंगस्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सुबह ही घर में मारा छापा

3/27/2021 12:49:09 PM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): हरियाणा के नामी गैंगस्टर सुरेन्द्र उर्फ चीकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार सुबह ही हथियारों की खेप होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने मोहनपुर में गैंगस्टर के घर छापा मारा। जहां छापेमारी के दौरान पुलिस ने उसे काबू करने में सफलता हासिल की। चीकू के घर क्या बरामद किया गया है, इसकी अभी पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस अभी उससे पूछताछ करेगी। 

मोहनपुर के गैंगस्टर सुरेंद्र उर्फ चीकू के किलेनुमा घर पर शनिवार सुबह पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी की सूचना किसी भी पुलिसकर्मी को नहीं दी गई और गोपनीय तरीके से अधिकारियों ने सुबह भारी पुलिस बल की मौजूदगी में चीकू का घर घेर लिया। कुछ देर के लिए क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने हथियारों की बड़ी खेप की सूचना मिलने पर प्लानिंग कर छापा मारा। 

पुलिस छापेमारी की सूचना लीक न हो, इसके लिए छापा मारने गई टीम से जगह का स्थान गुप्त रखा गया। भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में छापा मारकर गैंगस्टर चीकू के पूरे घर की तलाशी ली गई। घर के एक कमरे में ताला लगा था और परिजनों ने पुलिस को उसकी चाबी नहीं दी। पुलिस ने चीकू के घर से क्या बरामद किया है, इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। चीकू से पूछताछ करने उपरांत ही पुलिस पूरे मामले का खुलासा करेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar