बड़ी खबर: हरियाणा का नामी गैंगस्टर दिल्ली से गिरफ्तार, होटल में छिपा था

3/31/2021 2:07:22 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा के सोनीपत जिले के नामी गैंगस्टर रामकरण बैंयापुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रामकरण दिल्ली के रेडिसन होटल में छिपा हुआ था।  जानकारी के मुताबिक सोनीपत में कोर्ट परिसर में बदमाश अजय उर्फ बिट्टू बरोणा पर जानलेवा हमला करवाने व उसके पिता की हत्या के मामले में राम करण नामजद है। दिल्ली के रेडिसन होटल से सोनीपत पुलिस ने आरोपित को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया है। पुलिस बुधवार दोपहर तक रामकरण को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास करेगी। 

पुलिस के अनुसार रामकरण का बड़ा गैंग है। उसके पास करीब 35 शार्प-शूटर हैं। उसकी रंजिश संदीप बड़वासनी गैंग से चल रही है। ऐसे में संदीप बड़वासनी गैंग के विरोधी संदीप चिटाना गैंग और मुनिया गैंग भी रामकरण के साथ आ गए हैं। पुलिस इंस्पेक्टर सोनू मलिक का नाम भी रामकरण के साथ जोड़ा जा रहा है। पुलिस ने रामकरण की तलाश में दस टीमें लगाई हुई थीं। पुलिस के साथ ही संदीप बड़वासनी गैंग के शूटर भी उसके पीछे लगे थे। कोर्ट परिसर में निशाना बनाया गया अजय उर्फ बिट्टू संदीप बड़वासनी गैंग का ही शार्प शूटर था।

पुलिस को जानकारी मिली है कि घटना के बाद रामकरण भागकर पंजाब गया था। कुख्यात राजू बसौदी भी पंजाब से होकर ही विदेश भागा था। राजू बसौदी को पगड़ी पहनाकर सरदार का रूप दे दिया गया था। उसी फोटो में उसका पासपोर्ट तैयार कराया गया था। अब उस पासपोर्ट का सत्यापन करने वाले पंजाब पुलिस के मुलाजिम जेल में हैं, लेकिन मुख्य आरोपित सहित कई दलाल अभी फरार हैं। ऐसे में पुलिस को डर था कि रामकरण का भी फर्जी पासपोर्ट तैयार कराया जा सकता था। वह भी राजू बसौदी की तरह विदेश भाग सकता था। इसके चलते रामकरण का फोटो और उसकी पहचान विभिन्न राज्यों की पुलिस के साथ ही एयरपोर्ट सुरक्षा एजेंसी को उपलब्ध करा दी गई थी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha