कुख्यात गैंगस्टर का शार्प शूटर मूसा गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 25 हजार का इनाम

4/3/2021 6:11:17 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): पुलिस की क्राइम यूनिट सेक्टर 17 ने यूपी नोएडा के कुख्यात गैंगस्टर सुंदर और रणबीर भाटी गैंग के शार्प शूटर सचिन उर्फ मूसा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। मूसा पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा था। फरीदाबाद पुलिस को हत्या, हत्या के प्रयास, लड़ाई झगड़े, रंगदारी और फिरौती जैसे संगीन मामलों में इसकी तलाश थी। क्राइम ब्रांच ने उसके कब्जे से अवैध पिस्टल के साथ कई जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। 



इस बारे एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि पूछताछ में फरीदाबाद के रहने वाले सचिन उर्फ मूसा ने खुलासा किया कि उसने और उसके साथियों ने डीएलएफ फेज 2 के पब बार मालिकों से बेरहमी से मारपीट की। उन्होंने दहशत फैलाने की कोशिश कर टारगेट पर रहे पब बार मालिकों से लाखों की रंगदारी और फिरौती की मांग कर डाली तथा रंगदारी न देने के एवज में जान से मारने की धमकी दी थी।



सचिन उर्फ मूसा की गुनाहों की फेहरिस्त छोटी नहीं है। इससे पहले भी सचिन ने अपने साथियों के साथ मिल नवंबर 2017 में  पलवल में बहुचर्चित ओम प्रकाश वकील हत्या कांड को अंजाम दे क्राइम की दुनिया में सिक्का जमाने की कोशिश की थी, इसमें सचिन गिरफ्तार भी हुआ, लेकिन उसके बाद जेल से जमानत पर रिहा होने बाद से वह फिर से वारदातों को अंजाम देने में लगा था।  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar