भूपिंदर सिंह हुड्डा के बचाव में अशोक तंवर व करण दलाल भी एक सुर में बोले (VIDEO)

9/3/2018 9:39:42 PM

पलवल/भिवानी(दिनेश/अशोक): गुरूग्राम के खेड़कीदौला जमीन मामले में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ धारा 420, 120 बी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद इनेलो और भाजपा नेताओं ने हुड्डा पर निशाना साधा, जिसपर कांग्रेस के तमाम नेता हुड्डा के समर्थन में उतर आए हैं।

पलवल से कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल ने इनेलो और भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हुड्डा की जनक्रांति यात्राओं में मिल रहे अपार जमसमर्थन से इनेलो और भाजपा बौखला गई है। इसलिए हुड्डा के खिलाफ इस तरह की ओछी साजिश रच रहे हैं। वहीं भिवानी में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने इसे लोगों का ध्यान राफेल जैसे प्रमुख घोटालों से हटाने के लिए का प्रयास बताया है।

एफआईआर मामले पर इनेलो के सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा था कि ये कारवाई भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ चार साल पहले होनी चाहिए थी अभी तो गुरूग्राम की अन्य जमीन मामलों में भी हुड्डा के खिलाफ इस तरह के मुकदमें दर्ज होने बाकी हैं। वहीं बल्लभगढ़ से भाजपा विधायक ने कहा था कि ये मुकदमा देरी से दर्ज किया गया है हुड्डा ने हरियाणा में बहुत सी जमीनों के सीएलयू किए हैं जिनपर कारवाई के लिए वो विधानसभा में सीएलयू के मामलों को उठाएंगे।

इनेलो और भाजपा के हुड्डा के खिलाफ बयानबाजी के बाद अब पलवल से कांग्रेस के विधायक और पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल ने इनेलो और भाजपा सरकार पर निशाना साधा हैं कांग्रेस नेता करण सिंह दलाल का कहना है कि हुड्डा के खिलाफ ये मुकदमा दर्ज करना भाजपा की बौखलाहट है। जो लोगों से भाजपा ने चुनावी वायदे किए थे भाजपा सरकार उन वायदों को पूरा नहीं कर पा रही है और लोगों का ध्यान हटाने के लिए हुड्डा के खिलाफ इस तरह की जो साजिश रचि जा रही है। उन्होंने कहा कि इनेलो और भाजपा एक ही पार्टी की तरह काम कर रहे हैं ये दोनो पार्टी एक ही टीम हैं। ये दोनों दल पहले भी हरियाणा में मिलकर राजनीति करते रहे हैं और आज भी मिलकर हरियाणा में राजनीति कर रहे हैं।

वहीं भिवानी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा व रोबट वाड्रा के खिलाफ केस दर्ज होने को साजिश करार देते हुए कहा कि ये सब जनता का असल मुद्दों और राफेल जैसे 130 करोड़ रुपये के घोटालों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है। लेकिन कांग्रेस राफेल मामले को लेकर अलग-अलग कार्यक्रम कर जनता के सामने सच्चाई लाएगी।

एफआईआर मामले पर भूपिंदर हुड्डा व वाड्रा ने दिया बयान, दी ये सफाई

वहीं उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में भाजपा के सीएम से लेकर मंत्री तक चुनाव हारेंगें। तंवर ने कहा कि भाजपा की कोई सीट भी आई तो वो तुक्का होगा। अशोक तंवर ने सांसद राजुकमार सैनी की नई पार्टी पर कटाक्ष किया। तंवर ने कहा कि सासंद सैनी के बोल व कार्यशैली सभी जानते हैं। उन्होने कहा कि पार्टी का नाम लोकतंत्र है, लेकिन लोकतंत्र तभी बचेगा जब भाईचारा बचेगा। तंवर ने आरोप लगाया कि नई पार्टी का गठन जनाधार खो चुकी भाजपा का प्लान है जिसे सांसद सैनी आगे बढा रहे हैं।

Shivam