कोरोना का कहर: शादी में मेहमानों की संख्या पर पाबंदी, जानें अब कितने लोग हो सकते हैं शामिल

4/3/2021 8:31:40 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर गोहाना में प्रशासन सख्त हो गया है। प्रशासन ने शादी समारोह सहित अन्य कार्यक्रमों में भीड़ पर पाबंदी लगाने का फैसला लिया है। गोहाना के एसडीएम ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि किसी शादी या अन्य समारोह में 50 से ज्यादा लोग एकत्रित ना हों। आयोजकों को समारोह के लिए एसडीएम से अनुमति लेनी होगी, साथ ही मास्क, शारीरिक दुरी समेत अन्य नियमों का पालन भी करना होगा। इसके इलावा शहर में बिना मास्क लगाकर घूमने वालों के चालान करने के आदेश एसडीएम ने दिए हैं। 

इस बारे गोहाना के एसडीएम प्रदीप कुमार ने बताया गोहाना में पिछले कई दिनों से कोरोना के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है, आए दिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसको रोकने के लिए अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि कोरोना की गाइडलाइन के तहत सख्ती से पालन करें। उन्होंने कहा कि शादी या अन्य समारोह में 50 से ज्यादा लोग एकत्रित नहीं होंगे। वहीं आयोजकों को समारोह के लिए अब अनुमति लेनी होगी। 

वहीं दूसरी और गोहाना शहर में वैक्सीन लगाने का काम तेजी से चल रहा है। पिछले कई दिनों में गोहाना में दस से ज्यादा बड़े कैंप लगाकर 5 हजार से ज्यादा लोगों को वैक्सीन का टिका लगा जा चुका है। एक अप्रैल से 45 वर्ष से ज्यादा की उम्र के लोगों को भी वैक्सीन लगानी शुरु हो चुकी है। वैक्सीन लगवाने के लिए गोहाना में लोगों में भी उत्साह दिखाई दे रहा है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar