15 तक HSSC का रिजल्ट घोषित न होने पर शुरू करेंगे मरणव्रत: कौशिक

7/8/2018 10:05:01 AM

गोहाना (अरोड़ा): हरियाणा स्टाफ सिलैक्शन कमिशन द्वारा 15 जुलाई तक ई.बी.पी.जी. कैटेगरी की नौकरियों के रिजल्ट घोषित न करने पर ब्राह्मण आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिराम दीक्षित मरणव्रत शुरू करेंगे। मरणव्रत कमिशन कार्यालय के बाहर शुरू होगा। यह जानकारी समिति के राष्ट्रीय महासचिव कुलदीप कौशिक ने दी। 

कौशिक ने कहा कि हरियाणा स्टाफ सिलैक्शन कमिशन द्वारा ई.बी.पी.जी. कैटेगरी की नौकरियों के रिजल्ट घोषित नहीं किए जा रहे हैं। हाईकोर्ट द्वारा भी रिजल्ट घोषित करने के आदेश दिए जा चुके हैं। इन आदेशों को एक महीने का समय बीत चुका है। बावजूद इसके अब तक रिजल्ट घोषित नहीं किए गए हैं। राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि समिति द्वारा पिछले दिनों हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन और हरियाणा स्टाफ सिलैक्शन कमिशन को ई.बी.पी.जी. कैटेगरी की नौकरियों के रिजल्ट घोषित करने के लिए ज्ञापन सौंपा गया था। तब हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन चेयरमैन ने 7 जुलाई और हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन की चेयरपर्सन ने 15 जुलाई तक रिजल्ट घोषित करने का आश्वासन दिया था। 

कुलदीप कौशिक ने चेताया कि यदि निर्धारित 15 जुलाई तक इन कैटेगरी की नौकरियों के रिजल्ट घोषित नहीं किए गए तो समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिराम दीक्षित हरियाणा स्टाफ सिलैक्शन कमिशन के कार्यालय के बाहर मरणव्रत शुरू करेंगे।

Nisha Bhardwaj