सोनीपत: रिटायर्ड JBT टीचर की तेजधार हथियार से हत्या, बेटे की दुकान के बाहर पड़ा मिला शव (VIDEO)

5/30/2022 3:35:26 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है जहां एक सप्ताह में हत्या की पांचवी घटना सामने आई है। ताजा मामला गोहाना के भैसवाल गांव से सामने आया जहां बेटे की दुकान के बाहर सो रहे बुजुर्ग की तेजधार हथियार से हत्या का दी गई। घटना का पता तब चला जब मृतक का बेटा दुकान पर पहुंचा और उसका पिता चारपाई पर लहूलुहान पड़ा था। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। मृतक के बेटे के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान रिटायर्ड टीचर वेदसिंह के रूप में हुई है जो भैसवाल गांव का ही रहने वाला था।  

पुलिस अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी गांव भैंसवाल में एक रिटायर्ड जेबीटी टीचर की हत्या कर दी गई है। इसके पांच बेटे है इनका किसी प्रकार से कोई जमींन का विवाद नहीं है। इसके बेटे नरेंद्र की चाय की दुकान है दिन में नरेंद्र चाय की दुकान पर रहता था रात के समय यह दुकान के सामने सोते थे। किसी ने सिर में मार कर हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने बताया कि मास्टर वेद सिंह रिटायर्ड टीचर थे जिनकी उम्र 80-82 साल थी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana