परेशान रिटायर्ड जज ने नशे में धुत बिजली कर्मचारियों पर की फायरिंग

6/8/2017 12:20:44 PM

गुड़गांव (राशि मनचंदा):गुरुग्राम में रिटायर्ड एडिशनल सेशन जज ने बिजली विभाग के कर्मचारियों पर फायरिंग कर दी, जिसके चलते उसी समय हड़कंप मचा दिया। दरअसल, गुरुग्राम सिविल लाइन एरिया में बिजली विभाग के मुख्य लाइन का काम चल रहा था। जिस वजह से कर्मचारियों ने बिजली लाईन कट करने का शाम 5 बजे तक परमिट ले रखा था। सिविल लाइन इलाके में लंबा बिजली कट लगने से सभी निवासी परेशान थे, वहीं एक पूर्व जज भी गर्मी से परेशान होकर गुस्से में आ गए।

बताया जा रहा है कि बिजली ना आने पर वो उस जगह पहुंचे, जहां लाइन पर काम चल रहा था। उन्होने वहां फायरिंग की, काम कर रहे बिजली कर्मी उनके गुस्से को भांपते हुए भाग खड़े हुए।

बताया जा रहा है कि कर्मचारियों के भाग जाने के बाद उन्होंने एक ट्रैक्टर-ट्राली को खड़ा देखकर उसपर भी 2-3 फायर कर दिए जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली क्षतिग्रस्त हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने रिटायर्ड जज एके राघव को हिरासत में लेकर जांच शुरु कर दीहै।

पुलिस ने बिजली विभाग के कर्मियों से भी शिकायत ली। बिजली कर्मियों ने आरोपी जज के पर आरोप लगाया है कि उन्होंने आते ही गाली-गलौच शुरू कर दी और एके राघव को समझाने की कोशिश की तो उन्होने गुस्से में आकर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोलियां दाग दी।