रिटायर्ड पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए हत्यारे (VIDEO)

7/31/2019 12:57:48 PM

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला छावनी में सुबह कुख्यात बदमाशों ने पुरानी रंजिश के चलते एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी की गोलियां मार कर हत्या कर दी। चार बदमाश पंजाब नंबर की मारुति कार में सवार हो कर आए और चाय की दुकान पर बैठे रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर सतविंद्र उर्फ काका सिंह को अपना शिकार बना कर मौके से फरार हो गए। बादमाशों कि कार से उतरते हवा में गोलियां चलाते और हाथों में रिवाल्वर लिए की तस्वीरें साथ की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।



घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान खुद मौके पर पहुंचे और आरोपियों की पहचान की पुष्टि  करते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वाशन दिया।



मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर सतविंदर रोज की तरह फुटबॉल खेल कर गांधी मार्किट में एक दुकान पर चाय पीने गए थे कि पंजाब नंबर की एक मारुति दुकान से कुछ ही दूरी पर आकर रुकी। मारुति से नीली टोपी पहने एक युवक उतरा और दुकान में जा कर सिगरेट लेकर गया।



जिसके बाद कुछ ही क्षण में मारुति कार से वह अपने तीन साथियों सहित उतरा और हाथों में रिवाल्वर ले कर चाय की दुकान में बैठे सतविंदर सिंह पर टूट पड़े और उसके सर पर गोलियां मारी। सतविंद्र मौके की मौके पर ही मौत हो गई और तीनों अपराधी हाथों में रिवाल्वर लिए हवाई फायर करते हुए कार में बैठ कर फरार हो गए।



घटना की सूचना मिलते ही अंबाला के पुलिस कप्तान खुद मौके पर पहुंच गए और संबंधित थाना प्रभारी से हत्या से जुड़े लोगों की पूरी जानकारी ली। पुलिस कप्तान की मानें तो मृतक सतविंदर की हत्यारों से पुरानी दुश्मनी चल रही है जिसको लेकर कई मुकदमें अदालत में चल रहे हैं और सतविंदर का बेटा भी आपराधिक मामले में जेल में है। पुलिस कप्तान ने बताया कि जिस युवक ने हत्या को अंजाम दिया है वह भी एक हत्या के केस में हाईकोर्ट से बेल पर था लेकिन बाद में कोर्ट ने सजा सुना दी जिसके बाद से वह फरार चल रहा है। पुलिस कप्तान ने बताया कि उनकी टीमें हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है और जल्द हत्यारे उनकी गिरफ्त में होंगे।

Edited By

Naveen Dalal