रंजिशन रिटायर्ड फौजी पर लाठी-डंडों से हमला, पीटने के बाद पीठ में घोंपा ख़ंजर

8/19/2021 5:16:21 PM

रेवाड़ी(मोहिंद्र): रेवाड़ी के हांसाका गांव में तीन आरोपियों ने आर्मी से रिटायर्ड एक बुजुर्ग पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने बुरी तरह से लाठी-डंडों से पिटाई की फि पीठ में चाकू मार दिया। बुजुर्ग को गंभीर हालत में इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सदर थाना पुलिस ने एक ही परिवार के 3 लोगों पर हत्या की कोशिश समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है।

दरअसल, शिवपाल सिंह ने बस स्टैंड के पास ही अपनी दुकान में हिटाची कंपनी का एटीएम खुलवाया हुआ है। वो एटीएम बूथ से वापस बाइक पर अपने घर लौट रहे थे। तभी सरकारी स्कूल के सामने उन्हें गांव के ही रहने वाले सतबीर और उनके बेटे संदीप,सचिन ने रोक लिया। आरोपियों ने पहले लाठी-डंडों से बुरी तरह पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और उसके बाद पीठ में चाकू भी घोंप दिया। गांव के ही किसी शख्स ने शिवपाल के सरकारी स्कूल के पास लहुलुहान पड़े होने की सूचना उनके बेटे विकास को दी।

विकास तुरंत मौके पर पहुंचा और अपने पिता को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। विकास के अनुसार सतबीर के परिवार के साथ उनकी रंजिश चली आ रही है। इसी के चलते आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। वहीं दूसरी और प्राइवेट अस्पताल में आपरेशन के बाद शिवपाल की पीठ से एक बड़ा चाकू निकाला गया हैं। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पूछताछ के बाद अस्पताल पहुंचकर भी बयान दर्ज किए हैं। तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए तीनों आरोपितों को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

Content Writer

Isha