हिसार में रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या, परिजनों ने अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप

3/17/2023 6:30:42 PM

हिसार(ब्यूरो): शहर में रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर रघुवीर ने सरसौद पंघआल के बीच रेल के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। वहीं परिजनों ने अधिकारियों पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतक के पास सुसाइड नोट्स भी बरामद हुई है। वहीं परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद डेड बॉडी लेने से इंकार कर दिया। उनका कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तार नहीं हो जाती तब तक वह डेड बॉडी नहीं लेंगे।

बता दें कि मृतक एक महीने पहले रेलवे से रिटायर हुआ था और वह पिछपडी का रहने वाला था। उसके पास से मिले सुसाइड नोट्स का पुलिस जांच कर रही है। मृतक की बेटी सोनम ने कहा कि मेरे पिता को अधिकारियों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था। जिसे लेकर वह पुलिस अधिकारियों को शिकायत दिए थे,लेकिन उनका कोई सुनवाई नहीं कर रहा था, जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठा लिया।

किसान नेता बिजेद्र कुमार बिछपडी के रघुवीर ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि ईमानदार पुलिस अधिकारी पर मुकदमा दर्ज कर करवा दिया, जिससे पुलिस कर्मचारी परेशान था। उन्होंने कहा कि हमे न्याय मिलना चाहिए और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए। इस मामले को लेकर डीएसपी धीरज कुमार ने बताया कि फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी है। जो दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। 

                   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma