घर लौट रहे हलवाई की आवारा बदमाशों ने कर दी हत्या

12/4/2017 5:48:14 PM

करनाल(कमल मिड्ढा): करनाल के गांव मंगलपुर में काम से घर लौट रहे व्यक्ति की बदमाशों ने तेजधार हथियार मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बदमाशों में से एक को काबू कर लिया है। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है, जिसका पहले से समझौता हो गया था। आरोपी उसी गांव के रहने वाले हैं। फिलहाल, पुलिस ने काबू आरोपी को नामजद कर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया।



मृतक के भाई शालीराम ने बताया कि, उनके भाई हलवाई का काम करते थे। कल रात करीब 11 बजे वह काम से वापस घर पर पहुंचे ही थे कि अचानक गांव के दो युवकों ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर उनके भाई के सिर पर किसी तेजधार चीज से हमला कर दिया। जब वह उन्हें बचाने के लिए पहुंचे तो बदमाश तब तक फरार हो गए थे। और उनका भाई बुरी तरह से घायल हो गया था, जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।



वहीं इस मामलें में कार्रवाई कर रहे पुलिस अधिकारी धर्मपाल ने बताया कि, परिजनों की शिकायत पर एक को काबू कर के मामला दर्ज कर लिया गया है। इस वारदात में संलिप्त अन्य आरोपियोंं को जल्द ही काबू किया जाएगा। और दोषी अपराधियों को सजा दिलवाई जाएगी। फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पूछताछ  जारी है।