युवती का शव मिलने से हुआ खुलासा: दम घुटने से हुई थी महिला की मौत

4/13/2020 2:18:35 PM

पानीपत (संजीव) : कुटानी गांव के पास सड़क पर महिला की लाश मिलने के मामले में मृतका के शव का पोस्टमार्टम रोहतक पी.जी.आई. में किया गया। रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि महिला की मौत दम घुटने से हुई थी। महिला का गला घोंटकर हत्या की गई है। जिस पर थाना किला पुलिस ने हत्या और लाश को खुर्द-बुर्द करने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच तेज कर दी है।

हालांकि मामले के 72 घंटे बाद भी महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं एक चौंकाने वाला खुलासा यह भी हुआ है कि मृतक महिला गर्भवती थी तथा करीब एक सप्ताह बाद ही उसे बच्चा होना था। कुटानी गांववासी सरपंच पति राकेश पुत्र राम करण ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए हैं कि गत 6 अप्रैल को वह शाम के करीब साढ़े 6 बजे गांव से पानीपत की ओर आने वाले रास्ते पर घूमने आ रहा था कि गांव के पाला पुत्र दुलीचंद के खेत के पास सड़क पर काफी व्यक्ति खड़े दिखाई दिए। उसने भी मौके पर जाकर देखा तो एक महिला का शव गेहूं के किनारे खेत में पड़ा हुआ था। जिसके गले में एक सफेद परना बंधा हुआ है। सरपंच पति ने आशंका व्यक्त की थी कि महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। 

2 दिन बाद हुआ महिला का पोस्टमार्टम
महिला के शव को पुलिस ने 9 अपै्रल को ही सिविल अस्पताल के शव गृह में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया जहां से डाक्टरों द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पी.जी.आई. रैफर करने के बाद 11 अप्रैल को डाक्टरों द्वारा किए पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि मौत का कारण दम घुटना पाया गया है। महिला के गले को घोंटा गया है। डाक्टरों ने बिसरा को भी फोरैंसिक जांच के लिए भिजवाया है। जिसके बाद स्थिति और अधिक स्पष्ट हो सकती है।

Edited By

Manisha rana