सीसीटीवी से खुलासा: इनेलो नेता राजाराम के बेटे और भांजे ने ही किया था घर पर हमला

7/31/2018 9:55:23 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के गांव छांयसा में 15-16 जुलाई की रात को एक मकान पर हुए हमले में नया खुलासा हुआ है। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए दो हमलावर कोई अज्ञात नहीं बल्कि ईनेलो नेता राजाराम का बेटा व भांजा थे। जिन्होंने शराब के नशे में ईंट पत्थरों से एक मकान पर हमला किया था। जिसमें मकान के शीशे और बाहर खड़ी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया था। हमले की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ सीसीटीवी कैमरे के आधार पर मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए जांच शुरू कर दी है।



जानकारी के मुताबिक, 15-16 की रात को फरीदाबाद के गांव छांयसा में रहने वाले एक परिवार पर ईंट पत्थरों से हमला हुआ था। पहले मकान पर ईंट पत्थर बरसाये जिससे मकान के शीशे टूट गए, उसके बाद घर के बाहर खड़ी टाटा 407 गाड़ी के शीशे तोडऩा कर दिए, घंटों में नशे में उत्पात मचाने के बाद हमलावरों ने गाड़ी के पूरे शीशे तोड़ दिए।

हमलावर युवकों का जानलेवा हमला देखकर पीड़ित परिवार ने 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी, पुलिस को आते देख हमलावार भाग निकले थे। पीड़ित परिवार के मुुखिया श्याम भाटी की माने तो उनके घर पर हमला करने वाले युवक इनेलो नेता राजाराम रावत के बेटे और भांजे हैं( उनकी शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला तो जरूर दर्ज किया है मगर 15 दिन बीत जाने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं की है।

वहीं पुलिस पीआरओ सूबे सिंह की माने तो ईंट पत्थरों से हुए हमले के मामले में छायंसा पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली, पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Shivam