खुलासा: दोस्त की जीत नहीं हुई बर्दाश्त, आपस में मिलकर उतारा मौत के घाट

5/29/2020 7:18:26 PM

गुरुग्राम (मोहित): साइबर सिटी गुरुग्राम में 28 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। दरअसल गुरुग्राम के पटौदी इलाके के मेजर बाजार में बिजेंद्र उर्फ बादशाह नाम के युवक का रक्तरंजित शव बरामद किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले तफ्तीश शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक के तीन दोस्त जिसमें कुलदीप उर्फ चिकला, सतबीर और दीपक उसे अपने साथ लेकर गए थे, जिसके बाद उसकी मौत की सूचना मिली। पुलिस की मानें तो चारों ने पहले शराब पी उसके बाद किसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि कुलदीप, सतबीर और दीपक ने बिजेंद्र की पत्थरों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। 

पुलिस ने बताया कि बिजेंद्र शराब और जुआ खेलने का शौकीन था और अपने इस शौक को पूरा करने के लिए अपने तीन दोस्तों के साथ मिल कर अपने जुआ खेला, जिसमें जिसमे बिजेंद्र तकरीबन 4 से 5 हजार रुपये तीनों हत्यारोपियों से जीत गया। बस यही हार कुलदीप, दीपक और सतबीर को नागवार गुजरी और तीनों ने बिजेंद्र को शराब पिला कर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला। एसीपी प्रीतपाल सिंह ने बताया कि बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Shivam