खुलासा: तो इसलिए कलयुगी बाप ने नहर में फेंके 3 मासूम बच्चे

12/14/2019 12:31:47 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत के सदर थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जहां कलयुगी पिता ने अपने तीन बच्चों को मुनक नहर में फैंककर मौत के घाट उतार दिया था और जहर खाकर आत्महत्या का नाटक करने लगा। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ में बड़ा खुलासा कि आर्थिक तंगी व पत्नी से झगड़े के चलते व्यक्ति ने अपने बच्चों को नहर में फैंक दिया था। पुलिस ने 2 बच्चों के शव दिल्ली में नहर से बरामद कर लिए हैं, जबकि एक बच्चे की तलाश जारी है। 

सोनीपत पुलिस ने गिरफ्तार किए मुस्ताक निवासी सलीमसर को 3 बच्चों की मौत का जिम्मेवार बताया है, जिसमे एक लड़का सोहिल 13 साल, दो लड़कियां सायना 11 साल व सुहानी 3 साल की है। बताया जा रहा है कि घरेलू क्लेश के चलते मुस्ताक ने अपने तीन बच्चों को मुनक नहर में 23 नवंबर को फैंक दिया। पुलिस ने इस पूरे मामले में पूछताछ करते हुए शख्स से हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।



वही इस मामले की जांच कर रहे सदर थाना प्रभारी मनदीप सिंह ने बताया कि हमें मुस्ताक की पत्नी ने शिकायत दी थी कि वह 23 नवंबर से अपने बच्चों के साथ गायब है। उसने यह भी बताया कि किसी ने मेरे बच्चे और पति को बंधक बनाकर रखा हुआ है। हमने इस पूरे मामले की जांच करते हुए पाया कि मुस्ताक में अपने तीनों बच्चों को नहर में फैंक दिया था और दो बच्चों की डेड बॉडी नेट से दिल्ली पुलिस ने बरामद कर ली है जिसमें 1 पुत्र सोहिल और एक पुत्री साइना है। अभी एक पुत्री है जो कि 3 साल की है उस की डेड बॉडी नहीं मिली है उसकी तलाश जारी है। आज आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
 

Isha